महिला “चांद नवाब” का Video Viral, कैमरे के सामने ही लड़के को जड़ दिया थप्पड़

इस घटना के बाद से ट्विटर पर लोग अलग-अलग राय दे रहे हैं। जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पत्रकार के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा, "लड़के ने दुर्व्यवहार किया होगा।"

0
196
महिला
महिला "चांद नवाब" का Video Viral

Video Viral: पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक युवा लड़के को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक पाकिस्तानी पत्रकार को कैमरे के सामने लड़के को थप्पड़ मारने का मामला दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि पत्रकार हाल ही में ईद अल-अधा के त्योहार पर रिपोर्टिंग कर रही थी। ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

Video Viral: पीस टू कैमरा दे रही थी महिला पत्रकार

अब वायरल हो रहे वीडियो में पत्रकार पीस टू कैमरा दे रही थी। इस दौरान बगल में खड़े लड़के की किसी बात से वो नाराज होकर उसे थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि किस वजह से वह गुस्से में थी।

Video Viral: लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया

इस घटना के बाद से ट्विटर पर लोग अलग-अलग राय दे रहे हैं। जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पत्रकार के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा, “लड़के ने दुर्व्यवहार किया होगा।” कई अन्य लोगों ने कहा कि उसकी हरकतें अनावश्यक थीं। यूजर्स में से एक ने ट्वीट किया, “वह पूरी तरह से उस थप्पड़ के हकदार थे और उन्होंने ठीक किया।” एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “यह लड़का उसकी चेतावनियों के बावजूद उसे बार-बार परेशान कर रहा था।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here