Sidhu Moosewala को मारने के बाद हत्यारों ने मनाया जश्न, शूटर के मोबाइल में आरोपी पिस्टल लहराते दिखे, VIDEO VIRAL…

जिन हथियारों की कातिल शार्प शूटर्स नुमाइश कर रहे हैं, उनका इस्तेमाल मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या में हुआ था। वीडियो में पांचों आरोपी 15 से ज्यादा पिस्टल लहराते दिख रहे हैं।

0
218
Punjab News: सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपियों के बीच जेल में खूनी झड़प
Punjab News: सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस के आरोपियों के बीच जेल में खूनी झड़प

29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद जश्‍न मनाते हत्‍यारों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मूसेवाला की हत्या के बाद कातिलों ने जमकर जश्न मनाया था। वे जिस गीत पर झूमे अब वह चर्चा में है। यह गीत काफिला शीर्षक से पंजाबी सिंगर वरिंदर बराड़ का है। जो अप्रैल 2019 में रिलीज हुआ था। आरोपियों की कार में पंजाबी गाना “रब ने मेहर कर दी” चल रहा है और हत्यारे किसी खेत वाले रास्ते से जाते हुए दिख रहे हैं।

जिन हथियारों की कातिल शार्प शूटर्स नुमाइश कर रहे हैं, उनका इस्तेमाल मूसेवाला की हत्या में हुआ था। वीडियो में पांचों आरोपी 15 से ज्यादा पिस्टल लहराते दिख रहे हैं।

शूटर अंकित के मोबाइल से मिला वीडियो

इस पंजाबी गाने के जरिए जहां कातिल मूसेवाला को पहचानने की बात कह रहे हैं। वहीं, आरोपी खुद का भी बखान कर रहा है। दिल्ली पुलिस को शार्प शूटर अंकित सेरसा के मोबाइल से यह वीडियो मिला था। जिसमें अंकित के अलावा प्रियवर्त फौजी, दीपक मुंडी, कपिल पंडित और सचिन भिवानी आधुनिक हथियारों के साथ चलती कार में झूमते नजर आ रहे हैं।

Supreme Court
Sidhu Moose Wala Murder

आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि गाने की शुरुआत में हम काले शीशे में पहचान लेते हैं कि अंदर कोई चोटी का स्टार होगा। मूसेवाला जिस थार जीप में गए थे, उसके शीशे भी हलके काले रंग के थे। आगे कातिल अपनी तारीफ कर रहे हैं कि जहां हमारा चक्कर लगता है, वहां भीड़ हो जाती है। मूसेवाला की हत्या के बाद मानसा में उस जगह पर लोग जमा हो गए थे। इसके आगे है कि शहर तुरंत सील हो जाता है। मूसेवाला के कत्ल के बाद पूरे मानसा को सील कर दिया गया था।

गाने की शोर शोर घर-घर तक पहुंचा

गाने की शोर शोर घर-घर तक पहुंच जाता है। मूसेवाला की हत्या के बाद पूरे पंजाब ही नहीं बल्कि देश-विदेश में भी इसकी गूंज पहुंची थी। गाने के जरिए वह मूसेवाला को बुरे दिल का कह रहे हैं। हालांकि सिद्धू ने अपने गीत में ‘दिल दा नीं माड़ा-तेरा सिद्धू मूसेवाला’ यानी कहा था कि सिद्धू मूसेवाला दिल का बुरा नहीं है।

इस गाने को लेकर कातिल तंज कसते हुए कहा कि जब हमारे साथ गाड़ियों का काफिला गुजरता है तो बड़े अखबार कहते हैं कि हम इसे छापेंगे। टीवी वालों की आंख भी हम पर टिकी रहती है। जिन कामों को पुलिस बैन करती है।वही काम हमसे बार-बार होगा।

Sidhu Moose Wala Murder Case
Sidhu Moose Wala Murder Case

29 मई को हुआ था मूसेवाला का मर्डर

गौरतलब है कि मशहूर गायक मूसेवाला 29 मई को जब थार जीप से निकले तो कोरोला और बोलेरो में शार्प शूटर्स पहले से तैयार बैठे थे। उन्हें कनाडा में बैठे लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से निर्देश मिल चुके थे। इसके बाद उन्होंने कोरोला से मूसेवाला की गाड़ी (थार) का पीछा किया था। जिसके बाद हत्यारों ने आगे जाकर मूसेवाला की थार को ओवरटेक किया और AK 47 से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। मूसेवाला की गाड़ी (थार) वहीं रुक गई। इसके बाद बोलेरो वाले शार्प शूटर्स भी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मूसेवाला की हत्या कर दी।

संबंधित खबरेंं:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here