Sidhu Moose Wala Murder Case : सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले 19 साल के शूटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 9वीं पास है आरोपी…

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल दो और शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें 19 वर्षीय Ankit Sersa  भी शामिल है

0
323
Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala Murder Case : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल दो और शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें 19 वर्षीय Ankit Sersa  भी शामिल है, जिसने सिद्धू मूसेवाला को सबसे करीब से गोलियां मारी थीं। दिल्ली पुलिस ने अंकित सिरसा को राजधानी दिल्ली के कश्मीरी गेट से गिरफ्तार किया है।

Sidhu Moose Wala Murder Case

Sidhu Moose Wala Murder Case : अंकित सिरसा का था ये पहला मर्डर

बताया जा रहा है कि 19 साल का अंकित नौवीं पास है, जिसने चार महीने पहले ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग जॉइन किया था। बता दें कि अंकित ने सिद्धू मूसेवाला पर सबसे नजदीक से गोलियां दागी थीं। बताया जा रहा है कि जब सिद्धू मूसेवाला पर हमला किया गया उस वक्त उसके साथ प्रियव्रत फौजी भी गोलियां बरसा रहा था। हत्या के वक्त अंकित और प्रियव्रत ने पंजाब पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी।

Sidhu Moose Wala Murder Case

Sidhu Moose Wala Murder Case : गुजरात में छिपे थे दोनों शूटर

पुलिस के अनुसार, दोनों सात जून को गुजरात के कच्छ में छिपे थे। बताया जा रहा है कि अंकित हरियाणा के सोनीपत के गांव सेरसा का रहने वाला है। अंकित के साथ पकड़ा गया दूसरा आरोपी सचिन भिवानी मूसेवाला मामले के चार शूटरों को पनाह देने के लिए जिम्मेदार था। राजस्थान के चुरू के एक जघन्य मामले में भी सचिन भिवानी वांटेड चल रहा था। सचिन भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की सारी गतिविधियों को संभालने वाला मुख्य शख्स था।

Sidhu Moose Wala Murder Case

आरोपियों के पास से भारी हथियार हुए बरामद  

वहीं आरोपियों के पास से पुलिस ने 9 एमएम बोर की एक पिस्टल, 10 कारतूस, 2.30 एमएम बोर की एक पिस्टल, 9 कारतूस बरामद हुए हैं। इसके अलावा पंजाब पुलिस की तीन वर्दी, एक डोंगल और सिम के साथ दो मोबाइल हैंडसेट भी बरामद किए हैं। 

संबंधित खबरें…

सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या का मामला पहुंचा Supreme court, मामले पर जल्‍द सुनवाई की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here