सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या का मामला पहुंचा Supreme court, मामले पर जल्‍द सुनवाई की मांग

Supreme Court: लॉरेंस बिश्नोई के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा था कि पंजाब के मनसा अदालत में बिश्नोई को वकील नहीं मिल रहा है।

0
186
APN News Live Updates
Sidhu Moose Wala Murder

Supreme Court: सिद्धू मूसेवाला हत्या का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है।आरोपी कुलदीप बिश्नोई के पिता की तरफ से वकील ने सुप्रीम कोर्ट से मामले की जल्द सुनवाई की मांग की।सुप्रीम कोर्ट याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया है। अब 11 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट मामले की सुनवाई करेगा।लॉरेंस बिश्नोई के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा था कि पंजाब के मनसा अदालत में बिश्नोई को वकील नहीं मिल रहा है।

मनसा बार ने हमारा बायकॉट किया है।बिश्नोई की तरफ से वकील को अदालत में पेश होने से मना कर दिया गया।
याचिका में कहा गया है कि एक अन्य मामले में सुप्रीम कोर्ट का पुराना आदेश है। जिसमें बिश्नोई को पंजाब न ले जाने का जिक्र है, बावजूद इसके बिश्नोई को पंजाब ले जाया गया। जबकि बिश्‍नोई से पूछताछ दिल्ली में भी हो सकती है। बिश्नोई के वकील का कहना है कि इन सभी विषयों को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई हो।

Supreme Court
Supreme Court.

Supreme Court: शूटर संतोष जाधव को पकड़ा

महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने पंजाबी सिंगर Siddhu Moose Wala हत्याकांड के शूटर संतोष जाधव को हिरासत में ले लिया है। साथ ही, पुलिस ने जाधव के एक साथी को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) कुलवंत कुमार सारंगल आज इसकी विस्तृत जानकारी मीडिया के सामने साझा कर सकते हैं।

Supreme Court: कई बार रेकी की थी

Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi.

एक बार सिद्धू को पंजाब की एक कोर्ट में भी मारने का प्रयास किया गया था। शूटर कोर्ट में चले गए थे।कोर्ट में भी उस समय बहुत भीड़ थी।सिद्धू इनके पास से गुजर गया था और ये हत्या नहीं कर पाए थे।सिद्धू की हत्या करने से पहले कई बार रेकी की गई थी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार गोल्डी बराड़ ने पंजाबी गायक की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए निगरानी टीम भी बनाई थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here