सिंगर Sidhu Moosewala हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पंजाब पुलिस करेगी पूछताछ

0
248
Sidhu Moose wala murder case
Sidhu Moose wala murder case

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी पंजाब पुलिस आज इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड बताए जा रहे लॉरेंस बिश्नोई (Lawrance Bishnoi) को मानसा लेकर आई है। यहां पहले लॉरेंस बिश्नोई का मेडिकल टेस्ट होगा। उसके बाद उसे लोकल कोर्ट में पेश किया जाएगा और पूछताछ की अनुमति मांगी जाएगी। पूछताछ में उससे हत्याकांड से जुड़े सवाल-जवाब किए जाएंगे ।

आपको बता दें कि इससे पहले पंजाब पुलिस ने दिल्ली की लोकल कोर्ट में अर्जी देकर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की ट्रांजिट रिमांड की मांग की थी। जिसके बाद कोर्ट ने कई शर्तों के साथ बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड की मंजूरी दे दी।

cats 1

Sidhu Moosewala Murder Case:लॉरेंस बिश्नोई की सुरक्षा की जिम्मेदारी पंजाब पुलिस की होगी – कोर्ट

वहीं कोर्ट ने कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrance Bishnoi) की सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी पंजाब पुलिस की होगी । बताते चलें कि लॉरेंस बिश्नोई को बुलेट प्रूफ गाड़ी में पंजाब ले जाया गया। पंजाब पुलिस की ओर से कोर्ट की सभी शर्तों को मानने के बाद अदालत ने ट्रांजिट रिमांड का आदेश जारी कर दिया।

Lawrence Bishnoi: कड़ी सुरक्षा के साथ पंजाब पहुंचा लॉरेंस बिश्नोई

आपको बता दें कि पंजाब पुलिस की टीम के साथ लॉरेंस बिश्नोई (Lawrance Bishnoi) के सुरक्षा काफिले में 2 बुलेट प्रूफ गाड़ियां, 18 गाड़ियों में सवार पंजाब पुलिस के 50 अधिकारी- जवान शामिल थे। इस काफिले को दिल्ली की सीमा तक दिल्ली पुलिस ने अपनी सुरक्षा मुहैया करवाई। इसके बाद हरियाणा पुलिस ने सोनीपत से लेकर कुरुक्षेत्र तक काफिले को एस्कॉर्ट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here