नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग्स तस्करों का सफाया करने में जुट गई है। खबर है कि इस काम में शामिल एक शख्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शख्स तस्करों का सरगना है। खबरों के अनुसार आरोपी का नाम अब्दुल वाहिद है। ये खुद को डॉन कहता है। इसलिए इसने अपना नाम बदलकर सुल्तान मिर्जा रख लिया है। सुल्तान मिर्जा का किरदार हाजी मस्तान पर बनी फ़िल्म में अभिनेता अजय देवगन ने निभाया था। एनसीबी ने वाहिद कार भी जप्त कर ली है। कार में MD, चरस के साथ पौने दो लाख रुपये भी बरामद हुए हैं।

650 ग्राम गांजा बरामद

एनसीबी ने मुम्बई के उपनगर अंधेरी जुहू इलाके में ड्रग्स सप्लाई के इस नेटवर्क को उजागर किया है। एनसीबी ने  30 साल के अब्दुल वाहिद को बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में आजाद नगर मेट्रो स्टेशन से पकड़ा। जहां उसके पास से 650 ग्राम गांजा, कुछ मेफेड्रोन और चरस, और एक कार बरामद की गई।  

अब्दुल के हाथ आने के बाद आकलन लगाया जा रहा है कि कई और बड़े नामों का खुलासा हो सकता है। अब्लुल जुहू इलाके में ड्रग्स की तस्करी करता था। यहां पर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार रहते हैं।

सुशांत आत्महत्या गुत्थी

Sushant Singh

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की गुत्थी सुलझाते हुए एनसीबी ड्रग्स एंगल तक पहुंची है। इसमें कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम सामने आ चुका है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की थी।

वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्षितिज प्रसाद  को एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथ एक और शख्स एजिसियालोस को पकड़ा गया है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक दोनों को नाइजीरियन ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े एक केस में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ में दोनों का नाम आया था।

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं अब इस केस में अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here