MP News: मंच पर भिड़ी BJP की दो महिला नेता, एक दूसरे पर जमकर चलाए लात-घूसे

इसी बीच मंच पर बैठी एक महिला बीजेपी नेता अपनी कुर्सी से उठ गईं और पास में बैठी एक अन्य महिला नेता से बहस करने लगीं। दोनों के बीच बहस अचानक लड़ाई में बदल गई। जल्द ही एक ने दूसरे के गाल पर थप्पड़ मार दिया।

0
58
MP News
MP News

MP News: मध्य प्रदेश के पन्ना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बीजेपी के एक कार्यक्रम में मंच पर मौजूद दो महिला नेता आपस में भिड़ गयीं। इतना ही नहीं एक दूसरे पर जमकर लात-घूसे भी बरसाए। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस घटना से मौके पर मौजूद सभी नेता व कार्यकर्ता सहम गए थे।

दरअसल, पन्ना में 25वीं राष्ट्रीय वॉलीबॉल चैंपियनशिप के समापन समारोह का आयोजन किया गया था। मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश सांसद वीडी शर्मा आए थे। कार्यक्रम में शिवराज सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल, श्रम मंत्री बृजेंद्र सिंह और स्थानीय विधायक संजय पाठक भी मौजूद थे।

MP News
MP News

अचानक शुरू हुई बहस

इसी बीच मंच पर बैठी एक महिला बीजेपी नेता अपनी कुर्सी से उठ गईं और पास में बैठी एक अन्य महिला नेता से बहस करने लगीं। दोनों के बीच बहस अचानक लड़ाई में बदल गई। जल्द ही एक ने दूसरे के गाल पर थप्पड़ मार दिया। इस घटना को देख कार्यक्रम में कुछ देर के लिए सन्नाटा पसर गया। वहीं, मारपीट को बढ़ता देख अन्य नेताओं ने बीच-बचाव कर दोनों महिलाओं के बीच मारपीट को शांत करा दिया।

हालांकि, जब दोनों महिला नेताओं के बीच धक्का-मुक्की हुई तो कुछ देर पहले ही बीजेपी के सभी शीर्ष नेता मंच से चले गए। फिलहाल इस मामले में भाजपा का कोई नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि मंच पर कुर्सी को लेकर मारपीट हुई।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here