Maharashtra News: Ola कैब ड्राइवर ने 15 साल की लड़की से की छेड़छाड़, कहा- पैसे नहीं है तो नीचे आओ मैं तुम्हें…

बता दें कि 25 मई की सुबह करीब 10 बजे 15 वर्षिय नाबालिक छात्रा ने विले पार्ले मुंबई एयरपोर्ट से रॉयल पाम अपने घर आने के लिए ऑनलाइन ओला टैक्सी कैब बुक की थी।

0
197
Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: मुंबई के गोरेगांव से एक 15 वर्षीय लड़की से ओला कैब ड्राइवर द्वारा कथित रूप से छेड़छाड़ करने की खबर सामने आई है। साथ ही ड्राइवर पर लड़की के प्रति अश्लील इशारे करने का भी आरोप है। पुलिस द्वारा मुंबई के गोरेगांव से एक ओला कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को 30 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने जानकारी में बताया कि आरोपी की पहचान 29 वर्षीय मुरारी कुमार सिंह के रूप में हुई है, जो गोरेगांव का रहने वाला है। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। हम यह भी पता लगा रहे हैं कि क्या उसके खिलाफ पहले से कोई मामला है।

Maharashtra News: छात्रा से अश्लील इशारे करते हुए कहा- दोस्त बन जाओ

आरे पुलिस ने नाबालिक छात्रा के बयान के बाद आरोपी मुरारी सिंह को गिरफ्तार किया है, परिवार का आरोप है कि मुंबई में ओला टैक्सी ड्राइवर ने उनकी बेटी के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि अश्लील इशारे कर उसके साथ अभद्र व्यवहार भी किया है। बता दें कि 25 मई की सुबह करीब 10 बजे 15 वर्षिय नाबालिक छात्रा ने विले पार्ले मुंबई एयरपोर्ट से रॉयल पाम अपने घर आने के लिए ऑनलाइन ओला टैक्सी कैब बुक की थी। मुरारी कुमार सिंह नामक ओला टैक्सी ड्राइवर छात्र को छोड़ने के लिए पहुंचा।

Maharashtra News
Maharashtra News

नाबालिक छात्रा को लेकर जब ड्राइवर रॉयल पाम सोसाइटी में पहुंचा। तो छात्रा के पास टैक्सी का किराया देने के लिए छुट्टे पैसे नही थे,छात्र ने ड्राइवर को बोला मैं छुट्टे पैसे लेकर आती हूं, तब ड्राइवर मुरारी सिंह ने नाबालिक लड़की को अश्लील इशारे करते हुए बोला कि अगर पैसे नहीं है तो नीचे आ जाओ मैं देता हूं,पीड़ीता ने पूरी घटना अपने परिवार वाले को बताई, जिसके बाद परिवार ने नजदीकी आरे पुलिस स्टेशन पहुंच कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: आरोपी को 30 मई तक भेजा गया पुलिस कस्टडी में

नाबालिक छात्रा ने कहा कि आरोपी ड्राइवर नाबालिक लड़की को रास्ते में भी घूर- घूर कर देखते हुए गाड़ी चला रहा था, रास्ते में आरोपी ड्राइवर बात करने की भी कोशिश कर रहा था, उसे छात्रा को कहा कि तुम्हरा तो अभी कोई दोस्त नहीं होगा मुझे अपना दोस्त बना लो तब लड़की ने उसे इंकार कर दिया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज ओला टैक्सी कैब बुकिंग के माध्यम से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुरारी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, आरोपी को 30 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here