Delhi Crime News: अजब प्रेम की गजब कहानी, सिरफिरे नाना ने अपनी प्रेमिका को गिफ्ट कर डाली अपनी एक माह की नन्‍ही नातिन, अपहरण की घटना CCTV Footage में आई सामने

0
307
Delhi Crime News
Delhi Crime News

Delhi Crime News: प्यार में अंधे एक अधेड़ उम्र के आदमी ने खुद की धेवती का अपहरण कर अपनी प्रेमिका को गिफ्ट कर दिया है। इस मामले की जानकारी एक सीसीटीवी फुटेज में मिली है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी नाना ने प्रेमिका की सूनी गोद भरने के लिए खुद की धेवती का अपहरण किया था। पुलिस ने आरोपी नाना को गिरफ्तार कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है।

Delhi Crime News: एक महीने की बच्ची का किया अपहरण

दिल्ली के शेख सराय मोहल्ले के निवासी कसीम अहमद ने 19 अप्रैल को पुलिस में अपनी एक महीने की बच्ची के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। कसीम अहमद ने रिपोर्ट में बताया कि अचानक 19 अप्रैल की रात को उनकी एक महीने की बच्ची घर से गायब हो गई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बच्ची को तलाशना शुरू कर दिया लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चल पा रहा था।

अपनी जांच-पड़ताल में पुलिस ने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकलवाया तो उस फुटेज ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल, उस फुटेज में साफ देखा जा रहा था कि बच्ची के नाना ने उसका अपहरण किया है और उसको लेकर काफी तेजी से भाग रहा है।

Delhi Crime News: प्रेम संबंध में किया था अपहरण

प्यार में अंधे इस आरोपी नाना की पहचान होते ही पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दैरान उसने बताया कि वह वर्तमान में दिल्ली के गीता कॉलोनी में किराए पर रहता है। वहीं, उसके पड़ोस में खुशबू और उसका पति सुबोध भी किराए पर रहते थे। आरोपी जफर का अपनी पड़ोसी खुशबू से प्रेम संबंध था। एक दिन खुशबू ने आरोपी जफर से गिफ्ट में छोटा बच्चा मांग लिया तो आरोपी जफर ने अपनी सगी धेवती का अपहरण कर अपनी प्रेमिका को गिफ्ट दे दिया।

Screenshot 2022 04 29 114318

Delhi Crime News: 10 हजार में बेची अपनी धेवती

आरोपी जफर ने बताया कि वह अपनी नातिन का अपहरण करने के लिए 19 अप्रैल को दिल्ली से नगीना आया और छत के रास्ते से घर में घुस गया। उस समय घर में बच्ची और सब सो रहे थे। उसने बच्ची को सोते हुए ही उठा लिया और लेकर वहां से भाग निकला। अगले दिन उसने अपनी एक महीने की धेवती को 10 हजार रुपसे में अपनी प्रेमिका खुशबू को बेच दिया। बच्ची मिलते ही खुशबू और सुबोध अपने घर यानी बिहार भाग निकले।

Screenshot 2022 04 29 114231

Delhi Crime News: पुलिस कर रही दंपती की तलाश

Delhi Crime News: थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में मामले की पूरी जानकारी मिल चुकी है। लेकिन अब तक बच्ची की मां की गोद सूनी पड़ी है। पुलिस ने बच्ची और दंपती की तलाश करने के लिए दो नई पुलिस की टीम का गठन किया है। साथ ही बिहार पुसिल को भी इस बात की जानकारी दे दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जफर अपने किए पर काफी शर्मिंदा है और बच्ची को ढूंढ़ने के लिए आग्रह कर रहा है। इलाके के एसपी का कहना है कि बच्ची को जल्द से जल्द सकुशल मां तक पहुंचाया जाएगा।

संबंधित खबरें:

Kannauj Crime News: दुकानदार पर दबंगों ने किया हमला, 15-20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Delhi: Satya Niketan में अचानक गिरी बिल्डिंग, कई लोगों के फंसने की खबर; बचाव कार्य अभी भी जारी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here