फारूक अब्दुल्ला ने पूर्व PM एच. डी. देवेगौड़ा से बेंगलुरु में की मुलाकात, बोले-क्या आप देश को धर्म के आधार…

0
41
Farooq Abdullah:फारूक अब्दुल्ला ने पूर्व PM एच. डी. देवेगौड़ा से बेंगलुरु में की मुलाकात
Farooq Abdullah:फारूक अब्दुल्ला ने पूर्व PM एच. डी. देवेगौड़ा से बेंगलुरु में की मुलाकात

Farooq Abdullah:लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्ष अपनी एकजुटता को मजबूत करने में लगा हुआ है। विपक्ष की तैयारी है कि कैसे भी 2024 में बीजेपी को सत्ता में आने से रोकना है। इस बीच बेंगलुरु में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने पूर्व पीएम और जेडीएस अध्यक्ष एच. डी. देवेगौड़ा से मुलाकात की है। यह मुलाकात जेडीएस प्रमुख के आवास पर हुई है। मौके पर जेडीएस नेता एच. डी कुमारस्वामी भी मौजूद थे। इस मुलाकात के बाद फारूक अब्दुल्ला ने विपक्षी एकता पर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा,”सवाल भाजपा का नहीं, सवाल देश का है। क्या आप देश को धर्म के आधार पर बंटते हुए देखना चाहते हैं?”

Farooq Abdullah:फारूक अब्दुल्ला ने पूर्व PM एच. डी. देवेगौड़ा से बेंगलुरु में की मुलाकात

Farooq Abdullah:देश के लिए काम करने की इच्छा शक्ति हमें लाती है साथ- फारूक अब्दुल्ला

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने पूर्व पीएम और जेडीएस अध्यक्ष एच. डी. देवेगौड़ा से बेंगलुरु में मुलाकात की। इस मीटिंग के बाद उन्होंने कहा,”सवाल भाजपा का नहीं, सवाल देश का है। क्या आप देश को धर्म के आधार पर बंटते हुए देखना चाहते हैं?”
उन्होंने आगे कहा,”मेरा कर्नाटक से कोई संबंध नहीं है, उनका(जेडीएस) कश्मीर से कोई संबंध नहीं है लेकिन इस देश के लिए काम करने की इच्छा शक्ति हमें साथ लाती है।”

वहीं, जेडीएस नेता एच. डी. कुमारस्वामी ने भाजपा के साथ जाने के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,”कई दशकों से हमारी पार्टी दोनों राष्ट्रीय पार्टियों(भाजपा और कांग्रेस) के खिलाफ लड़ रही है। अब भी हम ऐसा ही करने वाले हैं। फिलहाल हमें किसी का कोई निमंत्रण नहीं मिला है।”

आपको बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष अपनी एकजुटता को साबित करने में लगा हुआ है। इसके लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, टीएमसी और सपा समेत कई दलों के प्रमुख और नेताओं से मिल चुके हैं। इनका कहना है कि वे लोकसभा चुनाव में विपक्ष को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ेंः

केंद्र सरकार ने पहलवानों को भेजा बातचीत का प्रस्ताव, मंत्री अनुराग ठाकुर के आवास पर पहुंचे बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक

NIA का खालिस्तान टाइगर फोर्स के खिलाफ बड़ा एक्शन, ताबड़तोड़ छापेमारी में 6 आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here