Home Tags Jammu kashmir encounter

Tag: jammu kashmir encounter

Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़, 2 आतंकी...

0
Jammu Kashmir: कुपवाड़ा जिले में गुरुवार (26 अक्टूबर) को मच्छल सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की, जिसे सेना ने नाकाम कर दिया।

घाटी नहीं जम्मू है पाकिस्तान का निशाना! 370 हटने के बाद...

0
कश्मीर में 3 साल में सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है। अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 8 सुरक्षाकर्मियों के शहीद...

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने...

0
Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के पास सुरक्षा एजेंसियों की आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में 5 आतंकी मार गिराए गए हैं।

Srinagar Encounter में शहीद हुए CRPF जवानों पर हमले में शामिल...

0
Srinagar Encounter: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को एक भीड़भाड़ वाले इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी Rayees Ahmad Bhat, ऑनलाइन न्यूज...

0
Rayees Ahmad Bhat: श्रीनगर के रैनावारी इलाके में बुधवार सुबह मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों में से एक की पहचान रईस अहमद भट के रूप में हुई है।

Jammu Kashmir Encounter: सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच दोहरे मुठभेड़,...

0
Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के बडगाम और पुलवामा जिलों में सुरक्षा बलों के दो अलग-अलग अभियानों में रात भर में 5 आतंकवादी मारे गए।

Jammu-Kashmir में दो व्यापारियों की मौत, पुलिस ने कहा- आतंकियों का...

0
श्रीनगर में सुरक्षा बलों के आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान दो व्यापारियों समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि ऑपरेशन में दो आतंकवादी मारे गए और मारे गए व्यापारी "आतंकवादी समर्थक" थे। मारे गए व्यापारियों का नाम डॉ. मुदासिर गुल और अल्ताफ भट है। इन लोगों की हैदरपोरा में दुकानें थीं, जहां कल शाम मुठभेड़ हुई थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!