IPL 2022: Lucknow Super Giants ने जीता टॉस, जीत का चौका लगाने उतरेगी लखनऊ सुपर जायंट्स

0
178

IPL 2022 का 20वां मुकाबला Lucknow Super Giants और Rajasthan Royals के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। यह मैच वानखेडे स्टेडियम में खेला जा रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

दोनों टीम को इस मैच में जीत की दरकरार होगी। राजस्थान रॉयल्स की टीम को पिछला मुकाबला में हार का सामना करना पड़ा था। वह अब भी 3 मुकाबलों में से 2 जीतकर टॉप की टीमों में शुमार है। वहीं लखनऊ की टीम इस मैच को जीतकर जीत का चौका लगाना पंसद करेगी।

IPL 2022

दोनों टीमों अभी तक संतुलित दिखी है। ऐसे में दोनों टीमों से दमखम देखने को मिलेगी। राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो दो मैच जीतने के बाद तीसरा मैच करीबी अंतर से हार गई थी। राजस्थान के पास उच्च स्तर के बल्लेबाज और गेंदबाज हैं।राजस्थान के लिए बस यशस्वी जायसवाल की फॉर्म की चिंता का विषय है। बाकी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स की बात करें तो टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लखनऊ की टीम ने पिछले तीन मैचों में जीत हासिल की है।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौतम, चमीरा, रवि बिश्नोई और आवेश खान

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, रासी वन डर डुसेन, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप सेन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा और युजवेंद्र चहल। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here