Ramiz Raja आईसीसी के सामने रखेंगे प्रस्ताव, भारत, पाकिस्तान सहित चार देशों की हर साल टी20 सीरीज कराना चाहते हैं

0
334
RAMIZ RAJA
Ramiz Raja

Pakistan Cricket Board के चेयरमैन Ramiz Raja चाहते हैं कि चार देशों के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज कराई जाए और ऐसा हर साल हो। इस सीरीज में पाकिस्तान और भारत की टीमें भी शामिल हो। उन्होंने कहा कि इसको लेकर वो एक प्रपोजल बनाएंगे और इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल के आगे प्रस्ताव रखेंगे। रमीज राजा ने कहा कि इस सीरीज में भारत, पाकिस्तान के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम हिस्सा ले।

Ramiz Raja आईसीसी के सामने प्रस्ताव

रमीज राजा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा हैं मैं भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड के बीच चार देशों की टी20 इंटरनेशनल सुपर सीरीज का प्रस्ताव रखूंगा, जो हर साल खेली जाए। इसको चारों देश रोटेशन के हिसाब से होस्ट करेंगे। इसका रेवेन्यू मॉडल अलग तरह का होगा, जिसमें सभी हिस्सा लेने वाले देश आईसीसी के साथ प्रॉफिट शेयर करेंगे।’

Ramiz Raja
INDIA VS PAKISTAN

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछला मुकाबला आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान देखने को मिला था। उस मुकाबले में भारतीय टीम को 10 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले से पहले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को कभीं नहीं हराया था। भारत और पाकिस्तान की टीमें बस आईसीसी टूर्नामेंट में आमने सामने नजर आती है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here