Ramiz Raja ने India और Pakistan के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान

0
397
RAMIZ RAJA
Ramiz Raja

Pakistan Cricket Board के चेयरमैन Ramiz Raja ने India और Pakistan के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज शुरू होते दिख नहीं रही है। रमीज राजा ने कहा कि अगर दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेलनी है तो राजनीति को अलग रखकर दोनों देशों के बोर्ड्स को साथ में मिलकर काम करना होगा।

पीसीबी की ऑफिशियल वेबसाइट से बातचीत में रमीज राजा ने बताया कि एशियन क्रिकेट काउंसिल की मीटिंग में उनकी बीसीसीआई के अधिकारी सौरव गांगुली और जय शाह से अच्छी बातचीत हुई थी। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट बहाल करने के लिए काफी काम किया जाना बाकी है। दोनों देशों को उसके लिए एक प्लेटफॉर्म पर आना होगा और एक दूसरे पर भरोसा करना होगा। इसके बाद हम देखेंगे कि ये मामला कहां तक जा सकता है। ओवरऑल हमारे बीच काफी अच्छी बातचीत हुई। रमीज राजा ने कहा कि मेरा मानना है कि राजनीति को खेल से दूर रखा जाना चाहिए।

Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly ने दिया T20 World Cup जीतने का मंत्र

24 को होगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला

भारतीय टीम का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। भारत और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। दोनों टीमों के बीच केवल वर्ल्ड कप और एशिया कप में ही मुकाबले खेले जाते हैं और जिसका इंतजार सभी को बेसब्री से रहता है।

दोनों देशों के बीच तनाव के कारण द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेला जाता है। लगभग पिछले एक दशक से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है और इससे पाकिस्तान क्रिकेट को काफी नुकसान हुआ है। उन्हें आर्थिक तौर पर भी काफी नुकसान उठाना पड़ा है।

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup के लिए Pakistan Team ने जर्सी में किया बदलाव, मेजबान देश का नाम टी-शर्ट पर लिखा

T20 World Cup को लेकर Kane Williamson का बड़ा बयान, किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here