Sri Lanka ने टी20 सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की, भारत के साथ 24 को खेला जाएगा पहला मुकाबला

0
189
srilanka
srilanka

India के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए Sri Lanka में अपनी 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। दसुन शनाका के नेतृत्व में श्रीलंका की टीम भारत का दौरा करेगी। वहीं इस टीम का उप कप्तान चरिथ असालंका को बनाया गया हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए अविष्का फर्नांडो, नुवान तुषारा और रमेश मेंडिस चोट के चलते श्रीलंका वापस लौट जाएंगे।

Sri Lanka का भारत दौरा

भारत और श्रीलंका के बीच 24 फरवरी को पहला टी20 इंटरनेशल मैच लखनऊ में खेला जाएगा। इसके बाद 26 को दूसरा और सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 फरवरी को तीसरा टी20 धर्मशाला में खेला जाएगा। उसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी। पहला टेस्ट 4 से 8 मार्च के बीच मोहाली में जबकि दूसरा टेस्ट 12 से 16 मार्च के बीच बेंगलुरु में खेला जाना है।

भारत दौरे के लिए श्रीलंकाई टी20 स्क्वॉड

Sri Lanka

दसुन शनाका (कप्तान), पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, चरिथ असालंका (उप-कप्तान), दिनेश चंडीमल, दनुष्का गुणातिलाका, कमिल मिशारा, जनिथ लियान्गे, वाहिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुशमंत चमीरा, लहिरु कुमार, बिनुरा फर्नांडो, शिरन फर्नांडो, महीष तीक्षाना, जेफरी वेंडर्से, प्रवीण जयाविक्रमा और अशियान डेनियल।

संबंधित खबरें

Wriddhiman Saha ने द्रविड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना, कहा- द्रविड ने मुझे संन्यास लेने को कहा और सौरव गांगुली ने किया झूठा वादा

Wriddhiman Saha के ट्वीट के बाद BCCI अब एक्शन में, कहा- हम अपने खिलाड़ियों को अलग नहीं छोड़ सकते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here