Kerala Bus Accident: केरल में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई दो बसें; 9 की मौत, 38 घायल

0
150
Kerala Bus Accident: केरल में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई दो बसें; 9 की मौत, 38 घायल
Kerala Bus Accident: केरल में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई दो बसें; 9 की मौत, 38 घायल

Kerala Bus Accident: आज सुबह केरल में एक भीषण सड़का हादसा हो गया। केरल के पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस और एक टूरिस्ट बस आपस में टकरा गई। इस भयानक टक्कर में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 38 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस बात की जानकारी राज्य मंत्री एमबी राजेश ने साझा की।

जानकारी के मुताबिक बस एर्नाकुलम के मुलंथुरुथी में बेसलियस स्कूल के छात्रों को लेकर आ रही थी लेकिन पलक्कड जिले के वडक्कनचेरी में केएसआरटीसी की बस से टकरा गई। इस घटना के बाद आसपास चीख पुकार मच गई।

Kerala Bus Accident: कार को ओवरटेक करने के चक्कर में हुई दुर्घटना

बताया जा रहा है टूरिस्ट बस एक कार को ओवरटेक करने के लिए बढ़ी और पीछे से राज्य परिवहन की बस से टकरा गई। राज्य परिवहन की बस से टकराने के बाद टूरिस्ट बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और पास के दलदल में जा गिरी। यह हादसा वालयार-वडक्कनचेरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंजुमूर्ति मंगलम बस स्टॉप के पास हुआ।

Gujarat News: अपराधियों के हौसले हो रहे बुलंद, हरियणा और झारखंड के बाद गुजरात में पुलिसकर्मी की कुचलकर हुई हत्या
Kerala Bus Accident

Kerala Bus Accident: बढ़ सकती है घायलों की संख्या

आपको बता दें, मृतकों में राज्य परिवहन के तीन और टूरिस्ट बस के पांच यात्री शामिल हैं। मृतकों में स्कूल शिक्षक विष्णु वीके, छात्र अंजना अजित, इमैनुएल सीएस, दीया राजेश, क्रिस विंटरबॉर्न थॉमस, एल्ना जोस (छात्र), अनूप (22), रोहित राज (24) और दीपू शामिल हैं। मृतकों के शव को अलथूर और पलक्कड़ अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं, पुलिस की ओर से जानकारी दी जा रही है कि हादसे में घायल होने वाले लोगों की संख्या बढ़ सकती है। अब तक सभी घायलों को पलक्कड़ जिला अस्पताल और त्रिशूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। त्रिशूर अस्पताल में 16 घायलों का इलाज चल रहा है।

संबंधित खबरें:

West Bengal: जलपाईगुड़ी में दर्दनाक हादसा, मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में अचानक आई बाढ़, 40 लोग बहे, 7 की मौत

Delhi Fire News: एशिया के सबसे बड़े कपड़ा मार्केट गांधी नगर की दुकान में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की 30 गाड़ियां मौके पर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here