Home Tags Dehradun

Tag: Dehradun

उत्तरकाशी सुरंग हादसा: श्रमिकों को निकालने के लिए बचाव अभियान का...

0
Uttarakhand Tunnel Rescue: हर रोज ये रेस्क्यू मुश्किल होता जा रहा है। हालांकि, 24 मीटर तक मलबा निकालने में कामयाबी हासिल हो गई है...

Uttarakhand News: चमोली में बड़ा हादसा, नमामि गंगे साइट पर करंट...

0
Uttarakhand News: चमोली में बड़ा हादसा, नमामि गंगे साइट पर करंट फैलने से 15 की मौत, कई झुलसे

देहरादून से दिल्‍ली की दूरी 5 घंटे में होगी पूरी, PM...

0
देहरादून से दिल्‍ली की दूरी 5 घंटे में होगी पूरी, PM Modi ने Vande Bharat Express को दिखाई हरी झंडी

Dehradun News: देहरादून में कुत्ते की हत्या कर शव को दफनाया,...

0
Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कुत्ते की बेहरमी से हत्या...

देश के इस राज्य में पेड़ों को दिया जा रहा ‘शहीद’...

0
देहरादून की सहस्त्रधारा रोड गर्मी में भी शीतलता के लिए जानी जाती है और इसकी वजह है इसके दोनों तरफ हरे-भरे पेड़ होते हैं लेकिन, अब शीतलता और प्राणवायु देने वाले इन पेड़ों को काटना पड़ रहा है।

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल हुआ उत्तराखंड का...

0
IPL 2022 में अंतिम कुछ मैचों के लिए मुंबई इंडियंस की टीम में उत्तराखंड के Akash Madhwal को शामिल किया गया। आकाश मधवाल को मुंबई इंडियंस ने बेस प्राइस में अपने साथ जोड़ा।

79 साल की Pushpa Munjiyal ने अपनी 50 लाख रुपये की...

0
Pushpa Munjiyal Dehradun: Uttarakhand की एक 79 साल की एक वरिष्ठ नागरिक ने अपनी पूरी संपत्ति कांग्रेस नेता Rahul Gandhi के नाम करने का फैसला किया है...

Congress नेता Rahul Gandhi 16 दिसंबर को देहरादून में रैली को...

0
Congress नेता Rahul Gandhi 16 दिसंबर को देहरादून में एक रैली को संबोधित करेंगे। बांग्लादेश मुक्ति संग्राम, 1971 की 50वीं वर्षगांठ के वर्ष भर चलने वाले उत्सव के समापन के हिस्से के रूप में यह रैली आयोजित की जाएगी। कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा, "कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 16 दिसंबर को देहरादून (उत्तराखंड) में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे, जिसमें बड़ी संख्या में 1971 के युद्ध के दिग्गज और अन्य सैन्य दिग्गज शामिल होंगे।"

Delhi से Dehradun पहुंचने में लगेंगे सिर्फ 2.5 घंटे, पीएम मोदी...

0
Delhi-Dehradun Economic Corridor: दिल्ली-देहरादून आर्थिक गलियारा दिल्ली से देहरादून की यात्रा के समय को 6 घंटे से घटाकर लगभग 2.5 घंटे कर देगा। इसमें हरिद्वार, मुजफ्फरनगर, शामली, यमुनानगर, बागपत, मेरठ और बड़ौत से कनेक्टिविटी के लिए 7 प्रमुख इंटरचेंज होंगे। पीएम मोदी 4 दिसंबर को देहरादून का दौरा करेंगे और लगभग 18,000 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसमें लगभग 8300 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाला दिल्ली-देहरादून आर्थिक गलियारा शामिल है।

केंद्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia ने कहा कि उड़ान योजना के तहत...

0
नागरिक उड्डयन मंत्री (Civil Aviation Minister) Jyotiraditya Scindia ने गुरुवार 9 सितंबर को भारत के नागरिक उड्डयन क्षेत्र में बड़े सुधार लाने के लिए 100 दिन की योजना का अनावरण किया।। कुशीनगर, देहरादून, अगरतला और जेवर (ग्रेटर नोएडा) में हवाई अड्डे बनाए और उनका विकास किया जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!