बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ का नया पोस्टर सोमवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे अहम भूमिका में नजर आएंगी।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने इसका कैप्शन दिया- सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी 2018 को। आपको बता दें कि ये कहानी रियल लाइफ पर आधारित है। पोस्टर में अक्षय रुइयों के ढ़ेर पर खड़े नजर आ रहे हैं। यह सेनेटरी नेपकिन बनाने का सेटअप लग रहा है।

आपको बता दें कि अक्षय ने रविवार को ट्विटर पर बताया था कि वो कल पोस्टर रिलीज करेंगे। इसमें उनका आधा चेहरा ही नजर आ रहा था। पूरा लुक आज रिलीज किया गया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा था- ‘इस फिल्म का आइडिया ट्विंकल ने दिया था। मेरे अंदर इस फिल्म के लिए मोटिवेशन मेरे घर की महिलाओं से आया। ट्विंकल महिलाओं से जुड़ी हर समस्या के बारे में मुझसे बात करती हैं। भारत में आज भी 91% महिलाएं पैड क इस्तेमाल नहीं करती हैं, क्योंकि उनके पास इसके लिए पैसे नहीं हैं। इसकी समस्या टॉयलेट से भी ज्यादा गंभीर है।’ फिल्म का बजट 35-40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। बीच में ऐसी खबरें आ रही थी कि प्रोडक्शन हाउस पैसों की समस्या से जूझ रहा है, लेकिन ये बातें महज अफवाह थी।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश और मुंबई में शूट हुई इस फिल्म का निर्देशक आर. बाल्की कर रहे हैं। फिल्म 26 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी। ट्विंकल खन्ना ने पैडमैन को प्रोड्यूस किया है। अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग 37 दिनों में ही खत्म कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here