Animal Day 6 Collection : ‘Animal’ के छठे दिन कमाई में दिखी गिरावट, फिल्म हुई 300 करोड़ क्लब में एंटर…

0
79

Animal Day 6 Collection : 1 दिसंबर को को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है। अब फिल्म का डे 6 का कलेक्शन सामने आया है, फिल्म ने देशभर के सिनेमाघरों से करीब 30 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि, ओपनिंग वीकेंड के कलेक्शन के बाद फिल्म के बिजनेस में लगातार गिरावट दर्ज की गई है।

इस फिल्म ने रणबीर की पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। बता दें, फिल्म ने अपने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस से 63.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 66.27 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। तीसरे दिन फिल्म ने 72.5 करोड़ की छप्पर फाड़ कमाई कर डाली।

Animal Day 6 Collection : एनिमल की हुई 300 करोड़ क्लब में एंट्री

हालंकि वीक डेज में फिल्म के कलेक्शन में कमी नजर आई। चौथे दिन फिल्म ने 43.96 करोड़ रूपये का बिजनेस किया, वहीं पांचवे दिन फिल्म ने 37.47 करोड़ की कमाई की। यानी फिल्म ने पहले 5 दिनों में कुल मिलाकर 282.96 करोड़ का बिजनेस किया।

सैकनिल्क (Sacnilk) की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने छठे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस से करीब 30 करोड़ रुपये की कमाई की है। मालूम हो कि ये शुरुआती आंकड़े हैं। ऑफिशियल आंकड़ो में थोड़ा बहुत फेरबदल देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही फिल्म अब डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में एंटर कर चुकी है।

बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा ‘टाइगर 3’ का रिकॉर्ड

अल्फा मेल रणबीर कपूर की इस फिल्म ने सिर्फ छह दिनों के अंदर ही सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ का 24 दिनों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दें, बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाल सलमान की फिल्म ने 24 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर केवल 281 करोड़ की कमाई कर पाई है, जबकि एनिमल ने सिर्फ 6 दिनों के अंदर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘एनिमल’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 312 करोड़ रुपये के करीब का बिजनेस किया है और ‘टाइगर 3’ को पछाड़ दिया है। अब यह फिल्म, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्मों (पठान और जवान ) के ऑल टाइम कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश कर सकती है।

बता दें, एनिमल ने अपने ओपनिंग डे पर कमाल का कलेक्शन करके शाहरुख की पठान को पहले दिन के कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया था और इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिन्दी मूवी बन गई।

वर्ष 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे कलेक्शन करने वाली मूवीज

जवान : 75 करोड़ रुपये
एनिमल : 63.8 करोड़ रूपये
पठान : 57 करोड़ रुपये
टाइगर-3 : 44 .5 करोड़ रुपये
गदर-2 : 40.10 करोड़ रुपये
आदिपुरुष : 36 करोड़ रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here