Haryana Congress President: भूपिंदर सिंह हुड्डा के करीबी उदय भान नियुक्त किए गए हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष

0
226
Haryana Congress President
Haryana Congress President

Haryana Congress President: कांग्रेस ने बुधवार को अपनी हरियाणा इकाई में बड़ा बदलाव किया। पूर्व विधायक उदय भान को हरियाणा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इसके अलावा पार्टी ने चार कार्यकारी अध्यक्षों को नामित किया है। राज्य इकाई के पुनर्गठन के हिस्से के रूप में कांग्रेस ने श्रुति चौधरी, राम किशन गुर्जर, जितेंद्र कुमार भारद्वाज और सुरेश गुप्ता को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है।

Haryana Congress President: कुमारी शैलजा ने दिया था इस्तीफा

पार्टी के वरिष्ठ नेता के सी वेणुगोपाल के एक बयान के अनुसार, “कांग्रेस अध्यक्ष ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से कुमारी शैलजा का इस्तीफा तत्काल प्रभाव से स्वीकार कर लिया है।” शैलजा ने मीडिया को बताया था कि उन्होंने कुछ दिन पहले पार्टी आलाकमान को अपना इस्तीफा सौंप दिया था और खुद को “पार्टी का सच्चा सिपाही” बताया था।

उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस पार्टी की सच्ची सिपाही हूं। मुझे अपने आलाकमान पर पूरा भरोसा है और हम सब मिलकर काम करेंगे। नए प्रदेश इकाई अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्षों को मेरी बधाई।”

उदय भान अनुसूचित जाति से संबंध रखते हैं और होडल के पूर्व विधायक हैं। उदय भान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के करीबी माने जाते हैं।

संबंंधित खबरें…

Haryana News: Haryana Congress के पूर्व अध्‍यक्ष अशोक तंवर ने थामा ‘AAP’का दामन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here