Airlines Emergency Landing: मेडिकल इमरजेंसी की वजह से लंदन में फंसे भारतीय, 48 घंटे से ज्यादा समय बाद विशेष फ्लाइट से आएंगे दिल्ली

Airlines Emergency Landing: एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा, "अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान 292 जो 29 मई को न्यूयॉर्क से रवाना हुई थी, उसे देर रात एक भारतीय यात्री के बीमार होने के बाद लंदन की ओर मोड़ दिया गया।"

0
298
Airlines Emergency Landing
Airlines Emergency Landing

Airlines Emergency Landing: रविवार को न्यूयॉर्क से दिल्ली आने वाले यात्रियों को 48 घंटों तक फंसे रहने को मजबूर होना पड़ा। दरअसल, बताया जा रहा है कि देर रात एक भारतीय यात्री की तबीयत खराब हो जाने के कारण फ्लाइट को लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर लैंड करना पड़ा है। एयरलाइन के एक अधिकारी ने बताया कि मेडिकल इमरजेंसी की वजह से बीच में ही लैंड कराना पड़ा था। वहीं, यात्रियों ने इस इमरजेंसी लैंडिंग की कुछ और ही वजह बताई है।

Airlines Emergency Landing: भारतीय यात्री की तबीयत खराब होने के कारण बदला रूट

एयरलाइन के एक अधिकारी ने बताया कि फ्लाइट 292 जो 29 मई को न्यूयॉर्क से दिल्ली के रवाना हुई थी, उसे मेडिकल इमरजेंसी की वजह से लंदन की ओर मोड़ना पड़ा। दरअसल, फ्लाइट में एक भारतीय की तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण यह फैसला लिया गया। साथ ही अधिकारी ने बताया फ्लाइट फ्रैंकफर्ट के ऊपर से गुजर रही थी तभी एक यात्री ने तत्काल मेडिकल की जरूरत पड़ गई। इसलिए फ्लाईट को लंदन के हीथ्रो में उतारा गया और साथ ही सभी यात्रियों को दो दिनों के लिए वीजा और होटल की सुविधा भी दी गई। मंगलवार तक सभी यात्री लंदन में ही रहे।

VXpppCGD?format=jpg&name=small
Airlines Emergency Landing

Airlines Emergency Landing: यात्रियों ने बताई दूसरी वजह

कुछ यात्रियों का कहना है कि नाम न छपे होने के कारण फ्लाइट “AA 292” को “AA 295” में बदल दिया गया था। लेकिन बाद में विमानन नियामक-नागरीक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) की ओर से उसे दिल्ली में उतारने की अनुमति नहीं मिल रही थी। ऐसे में फ्लाइट में सवार कई वृद्ध, गर्भवती और बीमार लोगों को परेशानी होने लगी थी, साथ ही कई लोगों के पास संसाधन भी नहीं थे। इसलिए फ्लाइट को लंदन में लैंड कराया गया और इसे मेडिकल इमरजेंसी का नाम दे दिया गया है।

संबंधित खबरें:

Spicejet Emergency Landing in Mumbai: दिल्ली से शिरडी जा रहे Spicejet विमान को मुंबई में करना पड़ा लैंड, यात्री हुए परेशान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here