Oops मोमेंट का श‍िकार हुईं Katy Perry, शो के बीच झुकते ही फट गई पैंट; वीडियो हुआ VIRAL

0
271
Katy Perry
ऊप्स मोमेंट का श‍िकार हुईं Katy Perry

हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) शो के बीच ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। बता दें कि कैटी अमेर‍िकन आइडल शो में अपने परफॉर्मेंस दे रही थी उसी दौरान उनकी लेदर पैंट पीछे से फट गई। यह घटना अमेर‍िकन आइडल के सोमवार के एप‍िसोड में हुई। वे अपने ह‍िट गाने ‘टीनेज ड्रीम’ पर परफॉर्मेंस दे रही थीं। Katy Perry का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Katy Perry
Katy Perry

Katy Perry का परफॉर्मेंस के दौरान फटा पैंट

ये पूरी घटना अमेर‍िकन आइडल के एप‍िसोड में हुई। दरअसल कैटी गाना गाने में मग्न हो गई थी और अपनी परफॉर्मेंस को फुल ऑन एंटरटेनमेंट बनाए रखने के लिए पीछे की ओर झुकीं और उनकी पैंट फट गई। ऑड‍ियंस यह देखकर शॉक्ड रह गए और बैठकर तमाशा देख रहे थे। इतना ही नही ऑड‍ियंस उनपर हंस भी रहे थे।

ad00fea0 7152 470d b8f8 e6ea1c79bace

वहीं शो के जज Lionel Richie और Luke Bryan भी यह देखकर खूब हंसने लगे। कैटी को देखकर वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए। उन्होंने हंसते हुए कहा ‘कॉन्सर्ट ऑफ‍िश‍ियली खत्म हो चुका है।’

43781684 47c9 4fcb b61c 3ecd69298422

आपको बता दें कि कैटी के साथ ये घटना पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी उन्हें ऊप्स मोमेंट का श‍िकार होना पड़ा था उस वक्त भी कैटी ने टेप से अपनी पैंट के फटे पोर्शन को छ‍िपाया था। लेक‍िन इस बार कैटी ने अपनी परफॉर्मेंस रोका नहीं बल्क‍ि उसे संभालते हुए जारी रखा।

यहां देखें वीडियो

https://www.instagram.com/p/CbqrX-hJCPf/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c1ed1d4f-557f-46c3-948a-ac5a4aa7d60a

वीडियो में आप देख सकते है कि कैटी ने क्रू मेंबर्स से पूछा क्या मुझे टेप मिल सकती है। फिर क्रू मेंबर्स टेप लेकर आए और पैंट के फटे एर‍िया में टेप लगाया। कैटी की ये हरकतें कई लोगों को पसंद नही आई। लोग सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग लगातार परफॉर्मेंस करने के लिए उनकी सराहना भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Kim Sharma और Leander Paes ने मनाई अपने डेटिंग की पहली एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मेरा होने के लिए शुक्रिया’

Oscars 2022: Will Smith की पत्नी Jada Pinkett एलोपीशिया अरेटा से हुईं गंजी, जानिए इस बीमारी के बारें में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here