Taapsee Pannu ने अपनी फिल्म ‘Looop Lapeta’ की Netflix पर रिलीज को लेकर कहा- ‘यह समय चलाने के लिए है’

0
420
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu की फिल्म 'Looop Lapeta' की रिलीज डेट आई सामने

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अभिनेत्री ने आज यानी 13 दिसंबर को अपनी आने वाली फिल्म लूप लापेटा का टीजर शेयर किया। अभिनेत्री ने घोषणा कि है कि आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, लूप लापेटा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

LOOOP LAPETA टीज़र


तापसी पन्नू को आखिरी बार रश्मि रॉकेट में देखा गया था, जिसने महिला एथलीटों के सामने लिंग परीक्षण के मुद्दे को सबके सामने लाया था। अब अभिनेत्री लूप लापेटा की रिलीज को लेकर काफी चर्चे में हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, समय टिक रहा है, और यह समय चलने का है! #LooopLapeta, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलिप्सिस आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित जल्द ही आ रहा है, केवल Netflix (sic) पर। एनिमेटेड टीज़र में तापसी के किरदार को समय के खिलाफ चल रहा दिखाया गया है।

तापसी पन्नू ने अपने लूप लापेटा किरदार सावी को कैरेक्टर पोस्टर के साथ शेयर किया हैं। उन्होंने लिखा “जीवन में कभी कभार ऐसा समय आता है जब हुमैन खुद से ये पूछता है कि How did I end up here?’ मै भी यही सोच राही थी। #LooopLapeta (sic) का स्वागत करते हैं।”

LOOOP LAPETA के बारे में

‘लूप लपेटा’ 1998 में रिलीज हुई ‘रन लोला रन’ नाम से बनी जर्मन फिल्म का हिंदी अडॉप्शन है। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में ऐसी लड़की की कहानी को पर्दे पर पेश किया गया था, जिसे अचानक 20 मिनट में करोड़ों रुपयों की जरूरत पड़ जाती है। फिल्म को टॉम टायकवर ने लिखा और निर्देशित किया तापसी पन्नू के अलावा लूप लापेटा में ताहिर राज भसीन हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने ‘Citadel’ की शूटिंग की खत्म, शेयर किए BTS पल

Taapsee Pannu ने की Mithali Raj की बायोपिक ‘Shabaash Mithu’ रिलीज डेट की घोषणा, क्रिकेटर ने कहा एक्साइटेड हूं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here