Kashi Vishwanath Corridor को लेकर BJP-SP आमने-सामने, बोले Shehzad Poonawalla-काम बोलता तो जनता उन्हें…

0
482
BJP leader Shehzad Poonawala attacks Akhilesh Yadav
BJP leader Shehzad Poonawala attacks Akhilesh Yadav

Kashi Vishwanath Corridor पर समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की पहल उन्होंने ही की थी एपीएन न्यूज़ से बात करते हुए बीजेपी नेता Shehzad Poonawala का कहना है कि अखिलेश जी को आदत पड़ गई है हर बात का श्रेय लूटने की, अखिलेश जी का वास्तव में काम बोलता तो जनता उन्हें कुर्सी से बेदखल नहीं करती। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना का लाभ आने वाले समय में उत्तर प्रदेश और भारत को होगा। काशी की खूबसूरती को देखने दुनिया भर से सैलानी आएंगे।

शहजाद पूनावाला ने इसको लेकर ट्वीट भी किया, ”फ़ीताजीवी, श्रेयजीवी अखिलेश यादव अब काशी विश्वनाथ धाम का भी क्रेडिट चाहते हैं। वह दिन दूर नहीं कि ताज महल , क़ुतुब मीनार और 1983 के world cup का श्रेय भी ले लेंगे। बहरहाल ख़ुशी है कि राम कारसेवकों पर गोली चलाने वाले आज काशी धाम का क्रेडिट चाहते हैं।”

गौरतलब है कि उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने Kashi Vishwanath Corridor को लेकर ट्वीट किया, ”काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की क्रोनोलॉजी: – सपा सरकार में करोड़ों का आवंटन हुआ – सपा सरकार में कॉरिडोर हेतु भवनों का अधिग्रहण शुरू हुआ – मंदिर कर्मियों के लिए मानदेय तय किया गया ‘पैदलजीवी’ बताएं कि सपा सरकार के वरुणा नदी के स्वच्छता अभियान को क्यों रोका और मेट्रो का क्या हुआ।”

अखिलेश ने योगी आदित्यनाथ पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने रविवार को योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री जी इसलिए बनाए गए थे कि उत्तर प्रदेश का विकास हो लेकिन साढ़े चार साल में उत्तर प्रदेश में भेदभाव, जाति और धर्म को देखकर काम हुआ। जिस तरह अंग्रेजों ने डिवाइड और रूल करके राज किया, उसी तरह आज भाजपा डरा कर और लोगों को मारकर राज करना चाहती है। उन्होंने कहा कि पहले गरीबों को राशन बांटने का कार्यक्रम नवंबर तक था और अब इन्होंने मार्च तक कर दिया है। ये मार्च तक इसलिए है क्योंकि ये जानते हैं कि मार्च के बाद इनकी सरकार चली जाएगी।

इसे भी पढ़ें: Purvanchal Expressway: अखिलेश यादव ने फिर बोला BJP पर हमला, कहा- सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here