Mukhtar Ansari: बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की जमानत पर 13 मई को सुनवाई, बांदा जेल में है बंद

बता दें कि पूर्वांचल के बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी इन दिनों बांदा जिला जेल में बंद है।

0
236
Mukhtar Ansari
Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari: यूपी के बांदा जेल (Banda Jail) में बंद पूर्व विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की जमानत याचिका पर 13 मई को सुनवाई होगी। पत्रावली पर जवाबी हलफनामे मौजूद न होने के कारण सुनवाई टाल दी गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की जमानत अर्जी पर 13 मई को सुनवाई करेगा। यह आदेश जस्टिस राहुल चतुर्वेदी की सिंगल बेंच ने दिया है।

UP News
Mukhtar Ansari

शुक्रवार को सुनवाई के दौरान शासकीय अधिवक्ता ने कोर्ट को बताया कि जमानत अर्जी पर सरकार की ओर से जनवरी माह में जवाबी शपथपत्र दाखिल किया गया था। जिसके बाद विधायक की ओर से 25 फरवरी को जवाब में शपथपत्र दाख़िल किया गया। लेकिन दोनों शपथपत्र फ़ाइल में नहीं पाए गए। इस पर कोर्ट ने अनुभाग को दोनों शपथपत्रों का पता लगाने का निर्देश देते हुए जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए 13 मई की तारीख लगा दी।

Mukhtar Ansari बांदा जेल में है बंद

Mukhtar Ansari
Mukhtar Ansari

बता दें कि पूर्वांचल के बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी इन दिनों बांदा जिला जेल में बंद है। मुख्तार पर पिछले साल जुलाई में मनी लांड्रिंग का मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमा होने के बाद से पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी जेल में हैं। वहीं बता दें कि नवंबर में ED टीम द्वारा जेल में जाकर मुख्तार से पूछताछ भी की थी। मुख्तार अंसारी पर जमीनों की हेराफेरी के अलावा अवैध कब्जे और गबन के भी मामले दर्ज हैं।

मुख्तार अंसारी के करीबी पर चला प्रशासन का डंडा

Mukhtar Ansari
Mukhtar Ansari

वहीं आज मुख्तार अंसारी के एक करीबी पर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। शुक्रवार को पुलिस प्रशासन ने करीब दो करोड़ 50 लाख की बेनामी संपत्ति कुर्क कर ली। यह कार्रवाई मुख्तार अंसारी के करीबी आनंद यादव और उनकी पत्नी मीरा पर हुई। इन दोनों के नाम पर दर्ज जमीन को कुर्क कर लिया गया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here