Home Tags Kashi vishwanath corridor latest update

Tag: kashi vishwanath corridor latest update

Kashi Vishwanath Corridor को लेकर Akhilesh Yadav ने ली BJP की...

0
Kashi Vishwanath Corridor: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पहुंचकर इसका उद्घाटन किया। इस कॉरिडोर के उद्घाटन और काशी में हो रहे भव्‍य कार्यक्रम को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने BJP की चुटकी ली है। सैफई में उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा, “यह अच्छा है कि कार्यक्रम एक महीने लंबे हैं। पीएम मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं को वहां न केवल एक, दो या तीन महीने तक रहना चाहिए, वो जगह रहने वाली है और वैसे भी आखिरी समय में लोग वहीं रहते हैं।”

Kashi Vishwanath Corridor को लेकर BJP-SP आमने-सामने, बोले Shehzad Poonawalla-काम बोलता...

0
Kashi Vishwanath Corridor : BJP नेता Shehzad Poonawala का कहना है कि अखिलेश जी का वास्तव में काम बोलता तो जनता उन्हें कुर्सी से बेदखल नहीं करती।

339 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुआ है प्रधानमंत्री मोदी का...

0
Varanasi में काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) में सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) का उद्घाटन करेंगे। PM Modi के दौरे से पहले पिछले कई दिनों से तैयारियां हो रही हैं। Kashi Vishwanath Corridor के उद्घाटन के अवसर पर बीजेपी ‘दिव्य काशी- भव्‍य काशी’ अभियान शुरू करेगी। अभियान 13 दिसंबर से 14 जनवरी तक चलेगा। काशी में भव्‍य आयोजन से पहले वहां की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं।

BJP के सभी मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री 14 दिसंबर को पहुंचेंगे Varanasi,...

0
बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री 14 दिसंबर को Varanasi पहुंचेंगे। सभी मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों का एक सम्मेलन 14 दिसंबर...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!