BJP के सभी मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री 14 दिसंबर को पहुंचेंगे Varanasi, UP Election से पहले होगा शक्ति प्रदर्शन

0
311
BJP Election Dictionary,Chandigarh Mayor
BJP

बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री 14 दिसंबर को Varanasi पहुंचेंगे। सभी मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों का एक सम्मेलन 14 दिसंबर को वाराणसी में आयोजित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। सभी मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री 3 दिन के सांस्कृतिक दौरे में वाराणसी में होंगे।

बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्रियों को दिव्य काशी-भव्‍य काशी कैंपेन के तहत आमंत्रित किया गया है। बीजेपी ने अपने सभी मुख्यमंत्रियों को उनके परिवार सहित आमंत्रित किया है। इस कैंपेन में पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में कई भव्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश में चुनावों की घोषणा से पहले बीजेपी द्वारा अपनी शक्ति प्रदर्शन का एक शो होगा।

‘दिव्य काशी- भव्‍य काशी’ अभियान

Kashi Vishwanath Corridor के उद्घाटन के अवसर पर बीजेपी ‘दिव्य काशी- भव्‍य काशी’ अभियान शुरू करेगी। अभियान 13 दिसंबर से 14 जनवरी तक एक महीने तक चलेगा। इसके तहत 27,700 शक्ति केंद्रों पर स्थित पगोडा में पूजा आयोजित की जाएगी। इसके साथ ही को 13 दिसंबर से 14 जनवरी तक राज्य के सभी घरों, बाजारों और मंदिरों में दीपोत्‍सव मनाया जाएगा।

13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन समारोह को पगोडा और मुख्य मठों में स्थित सभी 27,700 शक्ति केंद्रों में प्रसारित किया जाएगा। कार्यक्रम में ‘दिव्य काशी- भव्‍य काशी’ का साहित्य बांटा जाएगा। इसके साथ-साथ, प्रसाद को पांच लाख परिवारों में वितरित किया जाएगा और धार्मिक नेताओं और संतों को भी सम्मानित किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: चुनावी बयार के बीच पीएम Narendra Modi दिसंबर में करेंगे 800 करोड़ की लागत से बने Kashi Vishwanath परिसर का लोकार्पण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here