मौलाना Tauqeer Raza की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, Central Waqf Council के सदस्‍य Rais Pathan ने दर्ज कराई शिकायत

0
340
Rais Pathan file Complain on Taukir Raza

पिछले दिनों आला हजरत बरेली शरीफ के मौलाना Tauqeer Raza अपने बयानों को लेकर विवादों में घिर गए थे। अब तौकीर रजा के भाषण को लेकर Central Waqf Council के सदस्‍य  Rais Pathan ने उनके ऊपर शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Rais Pathan ने ट्वीट किया, ”7 जनवरी 2022 को दिए गए नफरत भरे भाषण से सांप्रदायिक दंगों के लिए लोगों को उकसाने के लिए तौकीर रजा के खिलाफ अहमदाबाद के रखियाल पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।”

अपने ट्वीट में उन्‍होंने यह भी कहा, ”उनके जैसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि यह लोग हमारे समाज के लिए बहुत खतरनाक हैं।”

Rais Pathan

हिंदुओं को भागने की जगह नहीं मिलेगी: Tauqeer Raza

Tauqeer Raza
Taukir Raza

गौरतलब है कि पिछले दिनों मौलाना Tauqeer Raza का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो कह रहे थे कि मुसलमानों ने कानून हाथ में ले लिया तो हिंदुओं को भागने की जगह नहीं मिलेगी। उन्होंने वीडियो में यह भी कहा था कि तुम लड़ने की बात कर सकते हो लड़ नहीं सकते, लड़ाई तो हमारे खून में है, हम पैदाइशी लड़ाकू हैंं।

बटला हाउस में आतंकी नहीं मारे गए थे, मिलना चाहिए शहीद का दर्जा:रजा

बटला हाउस एनकाउंटर पर भी पिछले हफ्ते आला हजरत बरेली शरीफ के मौलाना तौकीर रजा खान ने विवादित बयान दिया था। मौलाना ने बटला हाउस मुठभेड़ को फर्जी बताते हुए कहा था कि मुठभेड़ में आतंकवादी नहीं मारे गए और इंस्पेक्टर महेश चंद्र शर्मा को पुलिसकर्मियों ने मार गिराया था।

download 35 2

तौकीर ने यह भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने उनसे वादा किया था कि 2009 में सरकार बनते ही सबसे पहले मुठभेड़ की जांच कराई जाएगी, लेकिन पार्टी ने ऐसा नहीं किया। मौलाना तौकीर रजा ने मांग की थी कि मुठभेड़ में मारे गए युवाओं को शहीद का दर्जा दिया जाए। बता दें कि अगामी यूपी चुनाव के लिए मौलाना तौकीर रजा ने कांग्रेस पार्टी को समर्थन दिया है।

Tauqeer Raza Khan
Tauqeer Raza Khan

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here