Kashi Vishwanath Corridor को लेकर Akhilesh Yadav ने ली BJP की चुटकी, बोले- आखिरी समय में लोग रहते हैं वहीं

0
540
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

Kashi Vishwanath Corridor: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पहुंचकर इसका उद्घाटन किया। इस कॉरिडोर के उद्घाटन और काशी में हो रहे भव्‍य कार्यक्रम को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने BJP की चुटकी ली है। सैफई में उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा, “यह अच्छा है कि कार्यक्रम एक महीने लंबे हैं। पीएम मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं को वहां न केवल एक, दो या तीन महीने तक रहना चाहिए, वो जगह रहने वाली है और वैसे भी आखिरी समय में लोग वहीं रहते हैं।”

गौरतलब है कि उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने Kashi Vishwanath Corridor को लेकर ट्वीट किया था, ”काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की क्रोनोलॉजी: – सपा सरकार में करोड़ों का आवंटन हुआ – सपा सरकार में कॉरिडोर हेतु भवनों का अधिग्रहण शुरू हुआ – मंदिर कर्मियों के लिए मानदेय तय किया गया ‘पैदलजीवी’ बताएं कि सपा सरकार के वरुणा नदी के स्वच्छता अभियान को क्यों रोका और मेट्रो का क्या हुआ।”

CM ने इटावा के साथ भेदभाव किया

सैफई में उन्‍होंने राज्‍य के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर एक बार फिर निशाना साधा। पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, ”आप सभी जानते हैं कि सीएम ने इटावा में किस सरकार की परियोजनाओं का उद्घाटन किया। उद्घाटन किए गए जेल और पशु सफारी अभी भी शुरू नहीं किए गए हैं, क्रिकेट स्टेडियम खंडहर में है, बिजली के बिल अधिक हैं। उन्होंने इटावा के साथ भेदभाव किया है।”

किसानों को लेकर उन्‍होंने कहा, ”यूपी की जनता इस बार भाजपा सरकार को हटाएगी। जो एक्सप्रेस-वे बनाए गए थे, वे एसपी के एक्सप्रेस-वे हैं। बीजेपी हमारे सामने झूठ बोल सकती है, लेकिन भगवान के सामने नहीं। सपा की सरकार बनने के बाद हम अपनी जान गंवाने वाले किसानों के परिजनों को 25 लाख रुपये का मुआवजा देंगे।”

इसे भी पढ़ें: Kashi Vishwanath Corridor को लेकर BJP-SP आमने-सामने, बोले Shehzad Poonawalla-काम बोलता तो जनता उन्हें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here