Home Tags News live

Tag: news live

मुंबई लोकल ट्रेन में चॉकलेट बेचती नजर आई बुजुर्ग महिला, Viral...

0
Viral Video: कहावत है कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है और एक बुजुर्ग महिला बस यही साबित कर रही हैं। अब वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को रोजी-रोटी कमाने के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन में चॉकलेट बेचते हुए देखा जा सकता है।

APN News Live Updates: CWG में भाग लेने वाले पदकवीरों से...

0
PM Modi ने शनिवार को अपने आधिकारिक निवास पर कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों से शनिवार यानी आज मुलाकात की। इस अवसर पर प्रधानमंत्री के साथ खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक भी मौजूद रहे।

Sonia Gandhi से मिले Tejashwi Yadav, कहा- BJP को सत्ता से...

0
Tejashwi Yadav: बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार दिल्ली का दौरा करते हुए बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वाम दलों के नेताओं से मुलाकात की।

Maharashtra Political Crisis: NCP ने उद्धव ठाकरे पर उठाए सवाल, कहा-इतनी...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराते ही राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री में मुलाकात की।

APN News Live Updates: तीन दिन तक लगातार ईडी दफ्तर के...

0
Rahul Gandhi ED Enquiry: नेशनल हेराल्ड केस में फंसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुसीबते थमने का नाम नहीं ले रही है। तीन दिन से लगातार राहुल गांधी ईडी की पूछताछ का जवाब दे रहे हैं।

UP Election 2022: JP Nadda यूपी में कर रहे हैं रैली,...

0
UP Election 2022: Uttar Pradesh में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। 59 सीटों के 16 जिलों में सुबह 7 बजे से मतदान जारी है।

UP Election 2022: चुनाव को लेकर क्या कह रहें हैं मतदाता?...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में 10 फरवरी से मतदान शुरू हो रहा है। पार्टी राज्य की सत्ता पर अपनी पकड़ बनाने के लिए पूरजोर

UP Election 2022: PM Modi के UP+YOGI= UPYOGI वाले Term पर...

0
Shahjahanpur में अपने संबोधन के दौरान पीएम ने यूपी के सीएम की तारीफ करते हुए कहा, ‘UP+YOGI= UPYOGI’.

Navi Mumbai के एक स्‍कूल में फूटा कोरोना बम, 16 छात्र...

0
देश से अभी तक Covid-19 वायरस का खतरा टला नहीं है। कोविड-19 के नए वेरियंट Omicron के केस भी देश में लगातार...

UP Election 2022: AAP की नजर बेरोजगारों पर, Sanjay Singh बोले-...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आक्रमक हैं। वहीं राज्य की राजनीति में आम आदमी पार्टी भी अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी बुधवार को प्रदेश के बेरोजगारों को ध्‍यान में रखते हुए घोषणा करने वाली है। AAP सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने ट्वीट किया, ”उत्तर प्रदेश के बेरोज़गारों के लिये नई उम्मीद नये सपनों के साथ @AamAadmiParty करेगी बड़ा ऐलान। दिनांक 15.12.2021 सायं 4 बजे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री @msisodia जी नोयडा में पत्रकारवार्ता में करेंगे बेरोज़गार युवाओं के लिये महत्वपूर्ण घोषणा।”

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!