UP Election 2022: PM Modi के UP+YOGI= UPYOGI वाले Term पर Akhilesh बोले- वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है

0
346
Akhilesh Yadav

UP Election 2022: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 36,230 करोड़ की लागत से बनने वाले यूपी के सबसे लंबे Ganga Expressway का शिलान्यास किया। Shahjahanpur में अपने संबोधन के दौरान पीएम ने यूपी के सीएम की तारीफ करते हुए कहा, ‘UP+YOGI= UPYOGI’. पीएम की इस तारीफ की सोशल मीडिया पर बहुत ज्‍यादा चर्चा हुई और इसको लेकर सोशल मीडिया पर #योगीबहुतहैं_उपयोगी, #UP+Yogi=Upyogi जैसे Hashtag के साथ बहुत सारे ट्वीट किए गए।

संबोधन के दौरान उन्‍होंने कहा, ”योगी जी के नेतृत्व में यहां सरकार बनने से पहले, पश्चिम यूपी में कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति थी, इससे आप भलीभांति परिचित हैं। पहले यहाँ क्या कहते थे? दिया बरे तो घर लौट आओ! क्योंकि सूरज डूबता था, तो कट्टा लहराने वाले सड़कों पर आ धमकते थे। आज पूरे यूपी की जनता कह रही है- यूपी प्लस योगी, बहुत हैं उपयोगी। U.P.Y.O.G.I यूपी प्लस योगी, बहुत हैं उपयोगी।”

अखिलेश यादव का वार

वहीं प्रधानमंत्री की तारीफ को लेकर समाजपार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री और उनकी सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”हाथरस की बेटी, लखीमपुर का किसान, गोरखपुर का व्यापारी, असुरक्षित महिला, बेरोज़गार युवा, पीड़ित दलित-पिछड़े सब कह रहे हैं… यूपी के लिए वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है। यूपीवाले कह रहे हैं अगर कोई ‘उप-योगी’ है; तो ‘मुख्य-योगी’ कौन है। यूपी कहे आज का नहीं चाहिए भाजपा”

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने शाहजहांपुर में कहा, ‘Ganga Expressway यूपी की प्रगति के नए द्वार खोलेगा’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here