Home Tags Up opinion poll

Tag: up opinion poll

UP Election 2022: 10 फरवरी को इन 58 सीटों पर होने...

0
UP Election 2022: समय खत्म हुआ और यूपी में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होने वाला है। चुनावी प्रचार का शोर खत्म हो गया है।

Congress नेता Ajay Rai के खिलाफ फूलपुर थाने में राजद्रोह...

0
Congress नेता Ajay Rai के खिलाफ शनिवार को Varanasi के फूलपुर थाने में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया।

BJP में शामिल होने के बाद क्या बोले Congress के पूर्व...

0
कांग्रेस पार्टी के पूर्व कद्दावर नेता RPN Singh आज मंगलवार को बीजेपी मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैंं।

Congress के पूर्व नेता RPN Singh हुए BJP में शामिल, ऐसा...

0
कांग्रेस पार्टी के पूर्व कद्दावर नेता RPN Singh आज मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैंं

UP Election 2022: PM Modi के UP+YOGI= UPYOGI वाले Term पर...

0
Shahjahanpur में अपने संबोधन के दौरान पीएम ने यूपी के सीएम की तारीफ करते हुए कहा, ‘UP+YOGI= UPYOGI’.

UP Election 2022: AAP की नजर बेरोजगारों पर, Sanjay Singh बोले-...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आक्रमक हैं। वहीं राज्य की राजनीति में आम आदमी पार्टी भी अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी बुधवार को प्रदेश के बेरोजगारों को ध्‍यान में रखते हुए घोषणा करने वाली है। AAP सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने ट्वीट किया, ”उत्तर प्रदेश के बेरोज़गारों के लिये नई उम्मीद नये सपनों के साथ @AamAadmiParty करेगी बड़ा ऐलान। दिनांक 15.12.2021 सायं 4 बजे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री @msisodia जी नोयडा में पत्रकारवार्ता में करेंगे बेरोज़गार युवाओं के लिये महत्वपूर्ण घोषणा।”

Kashi Vishwanath Corridor को लेकर Akhilesh Yadav ने ली BJP की...

0
Kashi Vishwanath Corridor: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पहुंचकर इसका उद्घाटन किया। इस कॉरिडोर के उद्घाटन और काशी में हो रहे भव्‍य कार्यक्रम को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने BJP की चुटकी ली है। सैफई में उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा, “यह अच्छा है कि कार्यक्रम एक महीने लंबे हैं। पीएम मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं को वहां न केवल एक, दो या तीन महीने तक रहना चाहिए, वो जगह रहने वाली है और वैसे भी आखिरी समय में लोग वहीं रहते हैं।”

UP Election 2022: Amit Shah को देख मुस्लिम युवक ने लगाए...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्य में चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पहुंचे थे। सहारनपुर में कल गृहमंत्री ने स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया था और बाद में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार की तारीफ की थी और विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह की जनसभा का एक वी‍डियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल सहारनपुर में अमित शाह की बातों को सुनते हुए एक मुस्लिम युवक ने भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाए थे। मुस्लिम युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और खूब चर्चा बटोर रहा है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav का CM योगी पर तंज, बोले-...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्य में चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। सभी दल एक-दूसरे पर आक्रामक हैं और वार-पलटवार का यह दौर विधानसभा चुनाव तक चलता रहेगा। उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख Akhilesh Yadav ने एक बार फिर योगी आदित्‍यनाथ की नेतृत्‍व वाली सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा, ”सरकार ने अगर अपना वादा पूरा किया होता तो लॉकडाउन में जनता और नौजवानों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता”। वहीं राज्‍य के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर वार करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा, ”ये तो कह रहे थे कि लैपटॉप, मोबाइल देंगे, लेकिन क्यों देंगे? हमारे बाबा मुख्यमंत्री तो लैपटॉप चलाना ही नहीं जानते, अगर जानते तो उसकी अहमियत को समझते।”

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!