Home Tags Live news hindi

Tag: live news hindi

MP News: कारम नदी के बांध से पानी का रिसाव; 18...

0
MP News: पश्चिमी मध्य प्रदेश के दो जिलों के 18 गांवों को कारम नदी पर एक बन रहे डैम में रिसाव के बाद खाली कर दिया गया है।

APN News Live Updates: तीन दिन तक लगातार ईडी दफ्तर के...

0
Rahul Gandhi ED Enquiry: नेशनल हेराल्ड केस में फंसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुसीबते थमने का नाम नहीं ले रही है। तीन दिन से लगातार राहुल गांधी ईडी की पूछताछ का जवाब दे रहे हैं।

UP News: धर्म परिवर्तन मामले में मौलवी सहित 2 गिरफ्तार, लालच...

UP News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में धर्मांतरण का मामला सामने आया है। यहां बहुसंख्यक समुदाय के युवक ने रमजान में रोजा रखा और नमाज़ पढ़ी।

Rajasthan Karauli: राजस्थान के करौली में बाइक रैली के दौरान हुई...

0
Rajasthan Karauli: हिंदू नव वर्ष का जश्न मनाने के लिए एक धार्मिक जुलूस में पथराव के बाद शनिवार शाम भड़की सांप्रदायिक हिंसा के बाद करौली में कर्फ्यू लगा दिया गया है, साथ ही इंटरनेट सेवा भी ठप कर दिया गया है।

UP Election Result 2022: EVM विलाप मंडली को हार का डर,...

0
UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश समेत पाचों राज्य में शांतिपूर्ण ढंग से मतगणना संपन्न होने के बाद 10 मार्च यानी कि कल नतीजे घोषित किए जाएंगे।

CISF Raising Day 2022: Amit Shah ने लिया CISF के स्थापना...

0
CISF Raising Day 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को इंदिरापुरम गाजियाबाद में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के 53वें स्थापना दिवस समारोह में भाग लिया।

UP Election 2022: यूपी में BJP ने अपना संकल्प पत्र किया...

0
UP Election 2022: 5 राज्यों समेत उत्तर प्रदेश में भी कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाला है। राज्‍य की सत्ता में एक बार फिर वापसी करने के लिए BJP पूरा जोर लगा रही है।

UP Election 2022: चुनाव को लेकर क्या कह रहें हैं मतदाता?...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में 10 फरवरी से मतदान शुरू हो रहा है। पार्टी राज्य की सत्ता पर अपनी पकड़ बनाने के लिए पूरजोर

UP Election 2022: सपा में शामिल हो सकते हैं Rita Bahuguna...

0
UP Election 2022:Rita Bahuguna Joshi के बेटे Mayank Joshi Samajwadi Party का दामन थाम सकते हैं। रीता बहुगुणा जोशी बीजेपी से लखनऊ कैंट से अपने बेटे

Pegasus Software को भारत ने खरीदा था-NYT, Rahul Gandhi ने PM...

0
इजरायल बेस्ड जाजूसी सॉफ्टवेयर Pegasus को लेकर न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट ने दावा किया है कि भारत ने इजरायल से डिफेंस डील के तहत पेगास सॉफ्टवेयर को खरीदा था

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!