मुंबई लोकल ट्रेन में चॉकलेट बेचती नजर आई बुजुर्ग महिला, Viral Video देख भावुक हुए लोग

Viral Video: वीडियो में बुजुर्ग महिला को चॉकलेट के डिब्बे लेकर लोकल ट्रेन के यात्रियों के पास जाते देखा जा सकता है। वह एक यात्री से दूसरे यात्री के पास जाती है, इस उम्मीद में कि वे उससे सामान खरीदने के लिए राजी हों।

0
163
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कहावत है कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है और एक बुजुर्ग महिला बस यही साबित कर रही हैं। अब वायरल हो रहे एक वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को रोजी-रोटी कमाने के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन में चॉकलेट बेचते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “किसी की ज़िंदगी आराम है, संघर्ष किसी की ज़िंदगी का नाम है। ये महिला और इनके जैसे हज़ारों लोग जो मेहनत कर दो वक्त की रोटी कमाते हैं, हो सके तो उनसे सामान ज़रूर खरीदें।

Viral Video: यात्रियों के पास चॉकलेट लेकर जाती हैं बुजुर्ग महिला

वीडियो में बुजुर्ग महिला को चॉकलेट के डिब्बे लेकर लोकल ट्रेन के यात्रियों के पास जाते देखा जा सकता है। वह एक यात्री से दूसरे यात्री के पास जाती है, इस उम्मीद में कि वे उससे सामान खरीदने के लिए राजी हों। बैकग्राउंड में गाना ‘माना की मुश्किल है सफर पर सुन ओ मुसाफिर… होsss कहीं अगर तू रुका’ पूरे वीडियो की भावनाओं को और बढ़ा देता है। वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। महिला को उनकी कड़ी मेहनत के लिए सलाम कर रहे हैं।

Viral Video: रोजी-रोटी कमाने के लिए पोहा बेचते हैं बुजुर्ग दंपती

https://www.instagram.com/p/CXAXiB_IjBc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a47409ff-1766-4ac1-9add-b9a8d581916b

इससे पहले एक बुजुर्ग दंपती का सड़कों पर सिर्फ 10 रुपये में तररी पोहा बेचने का वीडियो वायरल हुआ था। सप्तऋषि दंपती नागपुर में पंडित नेहरू कॉन्वेंट, टांडापेठ के पास सड़क के किनारे एक छोटा सा स्टॉल चलाते हैं। फूड ब्लॉगर कपल विवेक और आयशा द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में युगल को 10 रुपये में पोहा और केवल 15 रुपये में आलू बोंडा परोसते हुए दिखाया गया है। वह आदमी बताता है कि वे सुबह होने से पहले उठते हैं, अपना नाश्ता तैयार करते हैं और सड़क के किनारे एक स्टाल लगाते हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here