महिला सब-इंस्पेक्टर ने बुजुर्ग ससुर को बेरहमी से पीटा, देखें मारपीट का Viral Video

महिला सब इंस्पेक्टर अपने बुजुर्ग ससुर को मार रही है थप्पड़। वायरल हो रहा वीडियो...

0
288
VIDEO VIRAL
महिला सब इंस्पेक्टर ने बुजुर्ग ससुर को बेरहमी से पीटा

Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की महिला सब इंस्पेक्टर (Female SI) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सब इंस्पेक्टर महिला अपने बुजुर्ग ससुर को बेरहमी से कई थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है। हालांकि, कई पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद हैं। लेकिन, वे बस तमाशबीन बने हुए हैं। कोई भी उस महिला को रोकने के लिए हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहा है और महिला ससुर को थप्पड़ पर थप्पथ मारते जा रही है। यह घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

महिला सब इंस्पेक्टर बुजुर्ग ससुर को मार रही थप्पड़
Viral Video: महिला सब इंस्पेक्टर बुजुर्ग ससुर को मार रही थप्पड़

Viral Video: दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके की घटना

दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर (Delhi Police Sub Inspector) पर अपने ससुर को पीटने का आरोप लगा है। इसका घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि कैसे एक महिला सब इंस्पेक्टर अपने बुजुर्ग ससुर को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ रही है। वहीं मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मी तमाशबीन बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह मामला दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके का है।

Viral Video: क्या है मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग दंपती का बहु के साथ कुछ विवाद है, जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है। रविवार को महिला सब इंस्पेक्टर अपनी मां के साथ अचानक ससुराल पहुंच जाती है। इसके साथ ही अपने बुजुर्ग ससुर को थप्पड़ से पीटना शुरू कर देती है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला डिफेंस कॉलोनी थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। वहीं, घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी देखेंः

नहीं देखा होगा हार्ट अटैक का ऐसा इलाज, लोग कर रहे डॉक्टर की तारीफ, Video सोशल मीडिया पर वायरल

MP Viral Video: अवैध चालान वसूलने पर ऑन ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की पिटाई! वीडियो हो रहा वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here