नहीं देखा होगा हार्ट अटैक का ऐसा इलाज, लोग कर रहे डॉक्टर की तारीफ, Video सोशल मीडिया पर वायरल

0
228
Viral Video: नहीं देखा होगा हार्ट अटैक का ऐसा इलाज, लोगों कर रहे डॉक्टर की तारीफ, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Viral Video: नहीं देखा होगा हार्ट अटैक का ऐसा इलाज, लोगों कर रहे डॉक्टर की तारीफ, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक डॉक्टर को मरीज की जान बचाते हुए देखा जा रहा है। दरअसल, यह वीडियो यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें डॉक्टर की फुर्ती और सूझबूझ ने मरीज की जान बचाई है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र के कोल्हापुर का है।

viral

Viral Video: डॉक्टर के तुरंत एक्शन ने बचाई मरीज की जान

इस 37 सेकंड के इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक क्लिनिक में चार लोग मौजूद हैं। डॉक्टर मरीज और उसके परिजन से बात कर रहा है तभी अचानक मरीज को हार्ट अटैक आ जाता है और वो धीरे-धीरे बेहोश होने लगता है। डॉक्टर तुरंत उसके सीने पर हाथ मारने लगता है। ऐसा करने पर थोड़ी देर बाद मरीज को होश आने लगता है और वह पहले की तरह ठीक नजर हो जाता है।

Viral Video: लोग कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बीजेपी के सांसद धनंजय महादिक द्वारा शेयर किया गया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “यह वीडियो हमारे बीच मौजूद रियल लाइफ हीरो का एक उदाहरण है। डॉ अर्जुन अदनायक, कोल्हापुर में मौजूद सबसे अच्छे कार्डियोलोजिस्ट में से एक हैं जो अपने मरीजों की जान बचाते हैं। मैं ऐसे हीरो की सराहना करता हूं।”

viral 1

इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है और लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो में कमेंट के जरिए यूजर्स डॉक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि डॉक्टर आप जीनियस हैं। बहुत बढ़िया, ऐसे ही काम करते रहिए। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ” डॉक्टर जी सलाम आपको।”

संबंधित खबरें:
जब ‘कूल’ दिखने के लिए बंदर ने पहना टोपी और चश्मा, नेटिजन्स ने किए मजेदार कमेंट; देखें Viral Video

सड़कों पर ‘अमीरी का प्रदर्शन’ करना पड़ा महंगा, जब्त की गईं करोड़ों की कारें, देखें Viral Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here