जब ‘कूल’ दिखने के लिए बंदर ने पहना टोपी और चश्मा, नेटिजन्स ने किए मजेदार कमेंट; देखें Viral Video

0
257
Viral Video
Viral Video

Viral Video: ऐसे लोग जो वीकेंड का इंतजार करते-करते थक गए हैं या दुनिया की परवाह किए बिना छुट्टी पर जा रहे हैं, उन्हें इस बंदर से बेहद जलन हो रही है। कैद में रहने वाले जानवरों के बारे में लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है, लेकिन हाल ही में एक चिंपैंजी को एक चिड़ियाघर में अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन व्यतीत करते देखा गया। यहां देखें चिंपैंजी ड्रिंकिंग मिल्कशेक का वायरल वीडियो:

‘क्रिएचरएरेना’ नामक यूजर ने शेयर किया Viral Video

वीडियो को ट्विटर पर ‘क्रिएचरएरेना’ नामक यूजर ने शेयर किया है। इसे 124k से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में, एक चिंपैंजी को अपने बाड़े में हरियाली से घिरी एक छोटी कृत्रिम झील के ऊपर एक पेड़ की छाल पर बैठे देखा जा सकता है। बंदर एक पैर झील के ऊपर लटक रहा है और दूसरा पैर पेड़ पर टिका हुआ है। उसने वही पहना है जो एक महिला की स्ट्रॉ टोपी और धूप का चश्मा जैसा दिखता है।

बंदर की तरह लापरवाह रहना चाहते हैं नेटिजन्स

नेटिज़न्स ने वीडियो देखकर कहा कि वे बंदर की तरह लापरवाह रहना चाहते हैं। “स्वैग को देखो,” एक यूजर ने टिप्पणी की, “जब मुझे पता चलता है कि एक प्राइमेट का जीवन मेरे से बेहतर है,” एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “लगता है कि वह एक संगीत वीडियो के लिए तैयार हो रहा है,” एक तीसरे यूजर ने लिखा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here