Anand Mahindra ने शेयर किया ऐसा फनी वीडियो, हंसते-हंसते हो जाएगा बुरा हाल! देखें Viral Video

आनंद महिंद्रा की कंपनी भारत में ऑफ-रोड वाहनों और कृषि ट्रैक्टरों के उत्पादन के लिए जानी जाती है। आनंद महिंद्रा इस ग्रुप के चेयरमैन हैं।

0
145
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर तरह तरह के मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में महिंद्रा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आनंद महिंद्रा की कंपनी भारत में ऑफ-रोड वाहनों और कृषि ट्रैक्टरों के उत्पादन के लिए जानी जाती है। आनंद महिंद्रा इस ग्रुप के चेयरमैन हैं।

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने आज 4 सिंतबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लोगों की लिखावट को लेकर दर्शाया गया है। महिंद्रा ने वीडियो पोस्ट तरते हुए लिखा कि ‘यह आनंददायक है, लेकिन सच भी।’ वीडियो में आप देखेंगे कि 10वीं, 11वीं, 12वीं, एमबीबीएस, पीजी, जूनियर, सीनियर और स्पेशियलिस्ट डॉक्टर की हैंडराइटिंग कैसी होती है? इसके बारे में दिखाया जा रहा है।

Viral Video: महिंद्रा ने कहा- ‘यह आनंददायक है, लेकिन सच भी’

वीडियो में ऊपर की तरफ लिखा है डॉक्टर्स की हैंडराइटिंग इस तरह होती है। साथ में एक हंसने का इमोजी भी लगाया गया है। हालांकि सभी हैंडराइटिंग में अंतर साफ देखा जा सकता है। अगर 10वीं, 11वीं और 12वीं कक्षा कि हैंडराइटिंग की बात करें तो इसे आप साफ पढ़ सकते हैं। लेकिन जैसे ही वीडियो आगे बढ़ती स्पेशियलिस्ट डॉक्टर तक यह लिखावट सीधी लाइन में बदल जाती है।

Viral Video
Viral Video

आनंद महिंद्रा यह वीडियो शेयर कर यह दर्शाना चाहते हैं कि डॉक्टर्स की हैंडराइटिंग समझना हर किसी के बस की बात नहीं। वहीं वीडियो को 19 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया गया है। लोगों द्वारा वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here