YouTubeParDalDo: “The Kashmir Files” को यूट्यूब पर डालने की बात कह बुरे फंस गए Kejriwal, वायरल होने लगे मीम्स, यूजर ने कहा Kejriwal को ही यूट्यूब पर डाल दो

ट्विटर पर लोग केजरीवाल के विरोध में कई मीम्स शेयर कर रहे हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर कई लोग हैशटैग #YouTubeParDalDo के साथ केजरीवाल पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

0
1153
YouTubeParDalDo
YouTubeParDalDo

YouTubeParDalDo: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) 11 मार्च को रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म की चर्चा देश के हर कोने में हो रही है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा दिए गए बयान को लेकर विवाद शुरू हो गया है। तो वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान पर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स FUNNY और रोचक मीम्स शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर लोग विरोध में कई मीम्स शेयर कर रहे हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर कई लोग हैशटैग #YouTubeParDalDo के साथ केजरीवाल पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

YouTubeParDalDo
YouTubeParDalDo

दरअसल, विधानसभा सत्र के दौरान केजरीवाल ने फिल्म को लेकर कहा था कि द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री न करके इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। जिसके बाद उनके बयान पर सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल होने लगे, कुछ ऐसे ही मीम्स हम आपके लिए लेकर आए हैं।

YouTubeParDalDo
YouTubeParDalDo

YouTubeParDalDo: आइए देखते हैं वायरल हो रहे मीम्स…

@iKrishna_KR नाम के एक यूजर ने अरविंद केजरीवाल के एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि किसी ने मुझे कहा था कि केजरीवाल पढ़े लिखे इंसान है…!

@dev_3232 नाम के एक यूजर ने केजरीवाल की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि केजरीवाल की ये विडियो भी यूट्यूब पर बिल्कुल फ्री है, आगे लिखा कि वो शख्स जिसने कश्मीरी पंडितों का दर्द नहीं देखा, उनके दुख का मज़ाक उड़ाया। कश्मीरी पंडित पैसा नहीं चाहते, वे बस यही चाहते हैं कि पूरी दुनिया उनके दुख दर्द को देखे और सच्चाई जानें।

क्या फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स फ्री किया जाना सही है?
https://twitter.com/dev_3232/status/1507276585874845698
https://twitter.com/RadhikaPandeyUP/status/1507315288265551877

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here