सड़कों पर ‘अमीरी का प्रदर्शन’ करना पड़ा महंगा, जब्त की गईं करोड़ों की कारें, देखें Viral Video

लैम्बोर्गिनी, फरारी, रोल्स रॉयल, पोर्श समेत कई लग्जरी कारों के मालिकों को आखिर क्यों पुलिस ने पकड़ा?

0
236
Russia news
महंगी कारों की निकाली रैली

Viral Video: महंगी कारों का काफिला लेकर सड़कों पर ‘अमीरी का प्रदर्शन’ करना कुछ रईसजादों को महंगा पड़ गया। मामला रूस (News of Russia) का है। इस मामले में पुलिस ने दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया है। बताया गया कि ये लोग लैम्बोर्गिनी, फरारी, रोल्स रॉयल, पोर्श समेत कई लग्जरी कारें व गाड़ियां लेकर एक रैली में (Expensive car rally) शामिल होने जा रहे थे। इसके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है।

%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%B0 %E0%A4%B0%E0%A5%88%E0%A4%B2%E0%A5%80 %E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82 %E0%A4%AA%E0%A4%B9%E0%A5%81%E0%A4%82%E0%A4%9A%E0%A5%80 %E0%A4%AA%E0%A5%81%E0%A4%B2%E0%A4%BF%E0%A4%B8 f
Viral Video: कार रैली में पहुंची पुलिस

Viral Video:’अमीर और सफल’ रैली में लेने जा रहे थे भाग

डेली मेल के अनुसार, लग्जरी कारों के मालिक अपनी महंगी कारों के साथ ‘अमीर और सफल’ रैली में भाग लेने जा रहे थे। वे इस दौरान अमीरी का सार्वजनिक प्रदर्शन कर रहे थे। इसी कारण पुलिस ने उनपर कार्रवाई की है। डेली मेल की माने तो, पुलिस ने कार के मालिकों को उनके कारों के अंदर से बाहर खींचकर हिरासत में ले लिया।

पुलिस पहुंची तो हमें लगा मजाक

रैली के आयोजक अलेक्सी खित्रोव, जो करोड़पति हैं, वे बताते हैं कि इस रैली में हमने सभी अमीर लोगों को अपनी कार के साथ बुलाया था। 28 वर्षीय अलेक्सी आगे कहते हैं कि रैली का मकसद हमारी नेटवर्किंग को मजबूत करना था। वे कहते हैं कि जब मौके पर पुलिस पहुंची तो उन्हें पहले मजाक लगा। इसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया।

रूसी सीनेटर ने की सजा की मांग

लग्जरी कारों की रैली निकालने पर एक तरफ जहां पुलिस ने कार मालिकों को हिरासत में ले लिया है, वहीं दूसरी ओर रूसी सीनेटर मिखाइल दजाबारोव ने सजा की मांग की है। सीनेटर ने रैली निकालने वालों के खिलाफ सजा की मांग करते हुए सख्त कार्रवाई की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि इन अमीरजादों को रूसी सेना की मदद के लिए यूक्रेन की जंग में भेज देना चाहिए।

यह भी पढ़ें:

Viral News: कभी थर्ड डिविजन से पास की थी 10वीं, आज हैं IAS अधिकारी…

Viral News: कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, बैरक में प्रेमी को दे रही थी ऐशो-आराम; खुलासा हुआ तो…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here