Viral News: कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, बैरक में प्रेमी को दे रही थी ऐशो-आराम; खुलासा हुआ तो…

मार्कस स्मगलिंग वाले आईफोन को जेल में बेचते थे। इससे जो भी कमाई होती थी उसका पैसा जॉनसन के खाते में जाता था। जब दोनों के मैसेज अदालत में पेश किए गए तो पता चला कि दोनों कई तरह के आईफोन खरीदने और बेचने की बात बराबर कर रहे थे।

0
286
Viral News
Viral News

Viral News: महिला जेलर और कैदी के बीच प्यार इस कदर बढ़ा कि वो प्रेमी कैदी के लिए आईफोन की स्मगलिंग करने लगी। इतना ही नहीं जब भी जेल में चेकिंग होने वाली होती तो प्रेमिका जेलर प्रेमी कैदी को पहले ही इत्तला कर देती थी। खबर ब्रिटेन से आई है। महिला जेलर का नाम एमा जॉनसन है। इन्हें डर्बी क्राउन कोर्ट के जज ने 15 महीने कैद की सजा सुनाई है, साथ ही साथ उनकी नौकरी से भी छुट्टी कर दी गई है। जेलर के कैदी प्रेमी को भी 13 महीने की सजा सुनाई गई है।

जज ने फैसले में कहा कि मैं यह बात स्वीकार कर सकता हूं कि आपको कैदी से प्यार हो गया, लेकिन जेलर अपनी नौकरी गर्व के साथ करते हैं। जब इस तरह से भरोसा तोड़ा जाता है तो यह जरूरी है कि ऐसे लोगों को सजा दी जाए।

maharashtra times
Viral News: प्रतीकात्मक तस्वीर

Viral News: जेल के अंदर होती थी आईफोन की मार्केटिंग

कोर्ट ने कहा कि जांच में यह सामने आया है कि जेलर एमा जॉनसन और कैदी मार्कस सोलोमन के बीच बातचीत होती थीं। मार्कस स्मगलिंग वाले आईफोन को जेल में बेचते थे। इससे जो भी कमाई होती थी उसका पैसा जॉनसन के खाते में जाता था। जब दोनों के मैसेज अदालत में पेश किए गए तो पता चला कि दोनों कई तरह के आईफोन खरीदने और बेचने की बात बराबर कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here