‘काला चश्मा’ पर थिरकने वाले लड़कों को मिला किंग कोहली का साथ, अब ‘क्विक स्टाइल’ में मचाया धमाल

बॉलीवुड गानों पर डांस करने के लिए मशहूर है क्विक स्टाइल

0
233
Virat Kohli Dance Video
Virat Kohli Dance Video

Virat Kohli Dance Video: हाल ही में हुए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और सीरीज के अंतिम मुकाबले में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार शतक लगाते हुए 186 रनों की पारी खेली थी। इससे उन्होंने करीब साढ़े तीन साल से अपने टेस्ट मैच में शतक की सूखी जमीन को हरा कर दिया और फैंस के बीच छा गए।

वहीं, कोहली ने अब एक ऐसा डांस किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने यह डांस मुंबई में मंगलवार को नॉर्वे के एक डांस ग्रुप के साथ किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर डांस क्रू के सदस्यों के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है और लिखा है, “देखिए मैं मुंबई में किससे मिला।”


Virat Kohli Dance Video
Virat Kohli Dance Video

Virat Kohli Dance Video: स्टीरियो नेशन के गाने इश्क पर थिरके विराट

विराट कोहली का नॉर्वे के एक डांस ग्रुप के साथ किया गया डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। यह वही डांस ग्रुप है, जिसके डांसरों ने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर सुर्खियां बटोरी थी। कोहली ने मुंबई में डांस ग्रुप ‘क्विक स्टाइल’ के लोगों से मुलाकात की और उनके साथ डांस भी किया। उन्होंने क्विक स्टाइल के साथ ‘स्टीरियो नेशन’ के गाने ‘इश्क’ पर डांस किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस ग्रुप का एक सदस्य जमीन पर पड़े क्रिकेट के बैट को उठाता है, वह यह नहीं जान पाता है कि इसका करना क्या है। फिर विराट कोहली आते हैं और उससे बैट लेकर डांस का स्टेप्स करने लगते हैं। उनके स्टेप्स को डांस क्रू के बाकी के सदस्य फॉलो करते हैं।

बॉलीवुड गानों पर डांस करने के लिए मशहूर है क्विक स्टाइल
आपको बता दें कि डांस ग्रुप क्विक स्टाइल बॉलीवुड गानों पर डांस करने के लिए मशहूर है। हाल ही में इस ग्रुप ने एक शादी समारोह में ‘काला चश्मा’ और ‘साड्डी गली’ गाने पर डांस कर सुर्खियां बटोरी थी। अब इस ग्रुप ने विराट कोहली के साथ भी डांस किया है, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। द क्विक स्टाइल ने वीडियो को इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा है “जब विराट और क्विक स्टाइल”
वहीं, यूजर्स की बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आई है। एक यूजर ने लिखा है “फूल गरदा मचा रहे हैं विराट भैया।” एक अन्य ने लिखा है “जब क्रिकेट के किंग डांस के किंग से मिले।” कई लोगों ने विराट की डांस की तारीफ की है।

यह भी पढ़ेंः

अभिनेता समीर खाखर का 71 साल की उम्र में निधन, नुक्कड़ के किरदार ‘खोपड़ी’ से मिला था फेम

“राहुल गांधी ने भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की उड़ाई धज्जियां”, स्मृति ईरानी बोलीं- जिस देश ने बनाया था गुलाम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here