“राहुल गांधी ने भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की उड़ाई धज्जियां”, स्मृति ईरानी बोलीं- जिस देश ने बनाया था गुलाम…

स्मृति ईरानी ने भी प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

0
122
Rahul Gandhi: राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की फाइल फोटो
Rahul Gandhi: राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की फाइल फोटो

Rahul Gandhi: ब्रिटेन दौरे पर राहुल गांधी के द्वारा दिए गए भाषणों और बयानों को लेकर देश की संसद में घमासान मचा हुआ है। केंद्र की बीजेपी सरकार के कई मंत्रियों और नेताओं ने राहुल पर विदेश की धरती पर जाकर भारत का अपमान करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर बीजेपी राहुल गांधी को माफी मांगने की मांग कर रही है। इस बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश में जाकर भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ाई है।

Rahul Gandhi को लेकर अपना बयान देतीं स्मृति ईरानी
Rahul Gandhi को लेकर अपना बयान देतीं स्मृति ईरानी

Rahul Gandhi ने विदेशी ताकतों का किया आह्वान- स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल के द्वारा ब्रिटेन में दिए गए भाषण को लेकर निशाना साधा है। स्मृति ईरानी ने कहा है कि जिस देश ने गुलाम बनाया था उसी से राहुल गांधी मदद मांग रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा “राहुल गांधी ने एक ऐसे देश में जाकर विदेशी ताकतों का आह्वान किया जिसका इतिहास भारत को गुलाम बनाने का रहा है। भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की धज्जियां उड़ाते हुए राहुल गांधी ने ये खेद व्यक्त किया कि क्यों विदेशी ताकतें आकर भारत पर धावा नहीं बोलती हैं।”

ईरानी ने आगे कहा “मैं राहुल गांधी से पूछना चाहती हूं आपने विदेश में कहा कि देश में उन्हें किसी विश्वविद्यालय में बोलने का अधिकार नहीं है। ऐसा है तो 2016 में दिल्ली में जब एक विश्वविद्यालय में ‘भारत तेरे टूकड़े होंगे’का नारा लग रहा था तब आपने वहां जाकर इसका समर्थन किया, वो क्या था?”

यह भी पढ़ेंः

Land For Job Scam Live Update| लालू यादव को बड़ी राहत, कोर्ट ने सभी आरोपियों को दी जमानत

अभिनेता समीर खाखर का 71 साल की उम्र में निधन, नुक्कड़ के किरदार ‘खोपड़ी’ से मिला था फेम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here