Delhi Metro में हाई वोल्टेज ड्रामा! महिला ने पुरुष पर बरसाए तडातड़ कई चांटे, Video Viral

Delhi Metro: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि खचाखच भरी मेट्रो में महिला एक पुरुष को दनादन चांटे जड़ रही है...

0
169
Delhi Metro Viral Video
Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro: आप मेट्रो में सफर कर रहे हों और हाई वोल्टेज ड्रामा न हो ऐसा अब कम ही देखने को मिलता है। यात्री आए दिन कोई ऐसी हरकत करते दिखाई देते हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि खचाखच भरी मेट्रो में महिला एक पुरुष को दनादन चांटे जड़ रही है। उसी मेट्रो में बैठे एक शख्स ने यह वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया।

Delhi Metro में आए दिन हो रहा बवाल!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में खचाखच भरी मेट्रो में एक महिला सामने खड़े शख्स पर चिल्ला रही है। अगले ही पल वो उस आदमी को दनादन थप्पड़ मारती दिखाई देती है। महिला कहती है कि तीन बार छुआ है न। मैं नोटिस कर चुकी हूं, समझ नहीं आ रही है तुझे। इतना कहकर वो उसे गुस्से में तमाचे जड़ देती है। हालांकि, कुछ लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन महिला का गुस्सा फिर भी शांत नहीं होता है।

एक्स (X) प्लेटफॉर्म पर 27 अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो को (@gharkekalesh) नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। कैप्शन में लिखा है- महिला-पुरुष के बीच दिल्ली मेट्रो में झड़प। महज 16 सेकंड के इस क्लिप को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। बता दें, वीडियो देखने के बाद भी ये बात साफ नहीं हो सकती है कि यहां गलती किसकी है, कहना गलत नहीं होगा कि दिल्ली मेट्रो में जिस तरह लोग हर बात का बतंगड़ बना देते हैं, वो प्रशासन के लिए सरदर्द से कम साबित नहीं होता है।

वायरल वीडियो पर क्या बोल रहे लोग?

Feature Image delhi metro
Twitter Reacts on Delhi Metro Viral Video

इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा- “मुझे लगता है कि वो शख्स मासूम है, अगर गलत होता तो आंखें चुराता और बहस नहीं करता।” दूसरे ने कमेंट किया- “महिला की बातों में कुछ दम नहीं लग रहा है, लगता है कि वो अपनी भड़ास उस आदमी पर निकाल रही है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा-“मेट्रो में जाकर एक कोना पकड़ लेना चाहिए, सबसे दूर ही रहना चाहिए।” एक महिला लिखती है कि, “दिल्ली किसी के लिए सुरक्षित नहीं है।” वहीं तरुण नाम के यूजर ने लिखा, “दिल्ली मेट्रो एंटरटेंमेंट का शानदार अड्डा बन गया है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here