Delhi Metro में दो युवकों ने की ऐसी हरकत, लोग बोले- इन्हें सख्त सजा दो

Delhi Metro: अश्लील वीडियो को लेकर छिड़ा बवाल अभी थमा ही था कि अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक…

0
57
Delhi Metro
Delhi Metro

Delhi Metro: आजकल दिल्ली मेट्रो से जुड़े कुछ वीडियो हर दूसरे दिन चर्चा में बने हुए हैं। अश्लील वीडियो को लेकर छिड़ा बवाल अभी थमा ही था कि अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक मेट्रों कोच के गेट को बंद होने से रोकते दिख रहे हैं। यही नहीं, इनके साथ सफर कर रहे अन्य लड़के भी उनकी इस हरकत पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Delhi Metro का वायरल वीडियो पर जवाब

घटना से जुड़ा ये वीडियो @imb0yaman नाम के ट्विटर यूजर अमन ने 8 जून को पोस्ट किया। अमन ने ट्विटर पर दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए लिखा कि ऐसे लोगों की वजह से ही मेट्रो लेट होती है। इसपर प्रतिक्रिया करते हुए DMRC ने लिखा कि, “मेट्रो ट्रेन के दरवाजे में बाधा डालना दंडनीय अपराध है। अगर यात्री इस तरह के व्यवहार को देखते हैं तो कृपया DMRC के हेल्पलाइन नंबर 155370 पर संपर्क कर सकते हैं।

विवादों से नहीं छूट रहा दिल्ली मेट्रो का पीछा

गौरतलब है कि पहले अश्लील वीडियो को लेकर मेट्रो प्रशासन को विवादों के घेरे का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद डीएमआरसी ने रील्स और वीडियो शूटिंग पर सख्त पाबंदी लगा दी थी। हालांकि पाबंदी लगाने और सख्त होने के बावजूद कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अब वायरल वीडियो में दो युवक जानबूझकर मेट्रो के संचालन को बाधित कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने जताया गुस्सा

कई यूजर्स सोशल मीडिया पर इन युवको के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोग इनपर सख्त सजा और जुर्माना लगाने की बात कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हजारों लोग अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं और कुछ लोग सिस्टम का मजाक बनाते हैं।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्लीज मेट्रो प्रशासन ऐसा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें। इन दिनों CUET का एग्जाम चल रहा है, कई छात्र इसके कारण लेट हो जाते हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यंग जनरेशन वैसे तो सिस्टम को दोष देती रहती है, अब यहां पर दोष किसका बनता है?’

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here