Viral Video: जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज को क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम ने मनाया जोरदार जश्न, वीडियो वायरल

भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने टीम इंडिया के जश्न का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हम जीत का जश्न इस तरह मनाते हैं, इसके साथ ही उन्होंने काले चश्मे वाली इमोजी भी लगाई है।

0
203
Viral Video
Viral Video: जिम्बाब्वे को क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम ने मनाया जोरदार जश्न, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Viral Video: टीम इंडिया ने सोमवार को जिम्बाब्वे को हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज को अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारत ने जिंबाब्वे के खिलाफ 13 रनों से रोमांचक जीत हासिल की। जिसके बाद टीम इंडिया ने ड्रेसिंग रूम में जोरदार जश्न मनाया। जहां इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी काला चश्मा सॉन्ग पर थिरकते दिखे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने टीम इंडिया के जश्न का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हम जीत का जश्न इस तरह मनाते हैं, इसके साथ ही उन्होंने काले चश्मे वाली इमोजी भी लगाई है। वहीं भारतीय टीम के फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

Viral Video

इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को 290 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके बाद टारगेट का पीछा करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 276 रन ही बना पाई।

संबंधित खबरें…

IPL 2022 में पंजाब किंग्स को बदलना पड़ा कप्तान, मयंक अग्रवाल के जगह शिखर धवन को बनाया गया कप्तान, जानें पूरा मामला

VIRAL VIDEO: तिरंगा लेकर सड़क पर लेटे युवक पर लाठियां बरसा रहे ADM साहब, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here