VIRAL VIDEO: तिरंगा लेकर सड़क पर लेटे युवक पर लाठियां बरसा रहे ADM साहब, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल…

0
332
VIRAL VIDEO: तिरंगा लेकर सड़क पर लेटे युवक पर लाठियां बरसा रहे ADM साहब, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल...
VIRAL VIDEO: तिरंगा लेकर सड़क पर लेटे युवक पर लाठियां बरसा रहे ADM साहब, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल...

VIRAL VIDEO: बिहार में प्रदर्शन कर रहे छात्रों और शिक्षकों पर आज पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया है। ये अभ्यर्थी सातवें चरण की नियुक्ति की मांग को लेकर डाक बंगला चौराहे पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक सड़क पर लेटा हुआ है और पुलिस बेरहमी से उसे मार रही है। इस वीडियो को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता नीतीश और तेजस्वी पर निशाना साध रहे हैं।


VIRAL VIDEO

VIRAL VIDEO

देखें ये VIRAL VIDEO

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक युवक सड़क पर धरना प्रदर्शन के दौरान हाथ में तिरंगा लिए लेटा हुआ है और एक पुलिस अधिकारी लाठीचार्ज कर रहा है। दूसरी तरफ नीली टोपी पहने एक अधिकारी खड़ा होकर उसको लाठियां मार रहा है। इस पूरी वीडियो में पिट रहा शख्स ‘मार दिया, मार दिया’ चिल्ला रहा था। वहीं बाकी पुलिसवाले ‘अरे उठो, अरे उठो’ बोलकर उसे वहां से ले जाने की कोशिश करते हैं।

जानकारी के मुताबिक पीटने वाला अधिकारी ADM (एडिशनल डिप्टी मजिस्ट्रेट) केके सिंह है।

क्या है पूरा मामला?


VIRAL VIDEO

VIRAL VIDEO

प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों का कहना है कि साल 2019 से लगातार वो अपनी भर्ती का इंतजार कर रहे हैं लेकिन हर बार उन्हें आश्वासन देकर चुप करा दिया जाता था। तेजस्वी यादव ने कहा था कि कैबिनेट की पहली बैठक में वो इस मुद्दे को लेकर कोई न कोई फैसला करेंगे लेकिन अब तक कुछ होता नहीं दिख रहा है। इसलिए सभी अभ्यर्थी सोचकर आए थे कि आज करो या मरो वाली स्थिति रहेगी। अभ्यर्थियों का कहना है कि सरकार सातवें चरण के 1 से 8 तक के नोटिफिकेशन के प्रति बिल्कुल भी सीरियस नहीं है।

संबंधित खबरें:

‘AAP तोड़कर बीजेपी में आओ, बंद करवा देंगे CBI-ED केस…’ Manish Sisodia ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- मेरे पास आया मैसेज

CM Yogi ने किया पूर्व मुख्यमंत्री Kalyan Singh की 12 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here