JNU में स्कॉलरशिप मांग रहे छात्रों के साथ यूनिवर्सिटी के स्टाफ और गार्डों ने की मारपीट

बताया गया कि छात्र 2 साल से रुकी छात्रवृत्ति को रिलीज किए जाने की मांग JNU प्रशासन से कर रहे थे। लेकिन वहां मौजूद स्टाफ और गार्ड्स ने उन्हें रोककर मारपीट शुरु कर दी। जिससे कई छात्र घायल हो गए।

0
195
JNU
JNU में छात्रों के साथ मारपीट, कई छात्र हुए घायल

JNU: दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी यानी JNU एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, JNU से छात्रों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। कई छात्र चोटिल हो गए हैं। आरोप है कि स्कॉलरशिप मांग रहे छात्रों के साथ यूनिवर्सिटी के स्टाफ और गार्डों ने मारपीट की है। इस मारपीट में ABVP के प्रेसिडेंट रोहित कुमार भी शामिल हैं।

JNU

JNU: मारपीट में कई छात्र हुए घायल

बताया गया कि छात्र 2 साल से रुकी छात्रवृत्ति को रिलीज किए जाने की मांग JNU प्रशासन से कर रहे थे। लेकिन वहां मौजूद स्टाफ और गार्ड्स ने उन्हें रोककर मारपीट शुरू कर दी। जिससे कई छात्र घायल हो गए। वहीं छात्रों का कहना है कि वो जल्द ही इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से करेंगे।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं इस पूरे मामले पर ABVP की JNU इकाई का आरोप है कि स्कॉलरशिप की लीगल जानकारी के लिए सोमवार सुबह तकरीबन 11 बजे स्कॉलरशिप सेक्शन में गए थे, लेकिन JNU स्टाफ ने समय से आने की बजाय उलटे छात्रों से ही बदतमीजी की। उनका कहना है कि पिछले कई महीनों से स्कॉलरशिप आई हुई है लेकिन छात्रों को रिलीज नहीं की गई, यहां तक कि जो छात्र पास होकर जा चुके हैं उनको भी यह स्कॉलशिप नहीं दी गई।

संबंधित खबरें…

JNU Controversy: रामनवमी के दिन इफ्तारी में नॉन वेज होने पर विवाद, ABVP और लेफ्ट संगठन भिड़े, पुलिस ने दर्ज की FIR

JNU की VC के रूप में Santishree Dhulipudi की नियुक्ति पर Varun Gandhi ने उठाया सवाल, बोले- ऐसे लोगों के अपॉइंटमेंट से युवाओं का होता है भविष्य बर्बाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here