Phool Singh Baraiya : MP में कांग्रेस की हार के बाद अब विधायक फूल सिंह बरैया करेंगे अपना मुंह काला! जानें जगह और तारीख…

0
97

Phool Singh Baraiya : मध्य प्रदेश के दतिया जिले के भांडेर सीट से विजयी कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश के चुनावी नतीजों के आने से पहले फूल सिंह ने मीडिया को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से जीत की बात कही थी। और बीजेपी को 50 सीट मिलने पर अपना मुंह काला करने की बात कही थी। एमपी में कांग्रेस की हार के बाद अब उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसपर अब बरैया का भी बयान सामने आया है। जिसमें, उन्होंने अपना मुंह काला करने की तारीख और समय बताया है।

Phool Singh Baraiya : फूल सिंह बरैया मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वो अपनी जुबान पर कायम हैं और 7 दिसंबर को वे भोपाल राजभवन आकार दोपहर 2 बजे अपना मुंह काला करेंगे।

इसके अलावा, बरैया ने मीडिया से बात करते हुए ईवीएम पर भी सवाल उठाए, उन्होंने कहा, “डाक मत पत्रों की गिनती में तो कांग्रेस पार्टी आगे थी, लेकिन ईवीएम के वोटों की गिनती शुरू हुई तो बीजेपी आगे निकल गई।” उन्होंने यह भी कहा कि ईवीएम से वोटिंग नहीं होनी चाहिए।  

बता दें, कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया एमपी चुनाव में भांडेर सीट से 29,438 वोटों से विजयी हुए हैं। उन्होंने बीजेपी की ओर से उम्मीदवार घनश्याम पिरौनिया को मात दी है। हालांकि, बीजेपी ने प्रदेश में 163 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाई है। जबकि कांग्रेस पार्टी केवल 66 सीटें ही जीत सकी।

बता दें, मध्य प्रदेश बीजेपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर चुटकी लेते हुए लिखा, ”फूल सिंह बरैया जी आपके और कांग्रेस के इस घमंड को मध्य प्रदेश की जनता ने चूर चूर कर दिया है। अगर आप अपनी जुबान पर कायम हैं तो राजभवन पहुंचने की तिथि और समय इस ट्वीट के जवाब में बता दें। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here