Saran Raj Passes Away: सड़क हादसे में तमिल एक्टर-डायरेक्टर सरन राज का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर !

Saran Raj Passes Away: शालिग्राम के पलानियप्पन के वजह से यह दुर्घटना हुई थी। वह भी एक सपोर्टिंग एक्टर हैं। कार चलाते समय पलानियप्पन नशे की हालत में थे। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

0
36
Saran Raj Passes Away: सड़क हादसे में तमिल एक्टर-डायरेक्टर सरन राज का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर !
Saran Raj Passes Away: सड़क हादसे में तमिल एक्टर-डायरेक्टर सरन राज का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर !

Saran Raj Passes Away: तमिल इंडस्ट्री से दुखद खबर आ रही है। निर्देशक वेत्रिमारन के असिस्टेंट डायरेक्टर और तमिल एक्टर सरन राज का शुक्रवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि केके नगर में एक कार एक्सीडेंट में एक्टर की मौत हुई हैं। सुत्रों के मुताबिक, एक सपोर्टिंग एक्टर पलानियप्पन ने शराब के नशे में सरन राज की बाइक में अपनी कार घुसा दी और इस वजह से एक्टर सरन राज गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

वहीं, सरन राज (Saran Raj) के निधन से तमिल इंडस्ट्री को बहुत बड़ी क्षति हुई है। एक्टर की मौत की वजह से पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Saran Raj Passes Away

Saran Raj Passes Away: एक्टर ने कई फिल्मों में किया था काम

बता दें कि वेट्री मारन देश के फेमस फिल्म मेकर्स में से एक हैं। वहीं, सरन राज उनकी फेमस फिल्म वडा चेन्नई में उनके असिस्टेंट डायरेक्टर्स में से एक थे। उन्होंने वडा चेन्नई और असुरन में सपोर्टिंग रोल भी प्ले किया था। सरन राज मदुरवोयल में धनलक्ष्मी स्ट्रीट में रहते थे। जानकारी के मुताबिक, बीती रात 11.30 बजे एक्टर केके नगर के आरकोट रोड में बाइक चला रहे थे तभी यह हादसा हुआ।

Saran Raj Passes Away: बाइक चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहना था

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर सरन राज बाइक चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहने हुए थे। इस हादसे में उनके सिर में चोटें आई थीं। राहगीरों ने इस घटना की पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद इंस्पेक्टर अकिला के नेतृत्व में गिंडी ट्रैफिक जांच पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। उन्होंने सरनराज को सरकारी रोयापेट्टाह अस्पताल (जीआरएच) में भेजा जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

Saran Raj Passes Away: आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, शालिग्राम के पलानियप्पन के वजह से यह दुर्घटना हुई थी। वह भी एक सपोर्टिंग एक्टर हैं। कार चलाते समय पलानियप्पन नशे की हालत में थे। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। वहीं, सरन राज के निधन से उनके परिवार, फैंस, उनके फ्रेंड्स और पूरा फिल्म जगत सदमें में हैं।

यह भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here